Asianet News HindiAsianet News Hindi

76 साल की सिंगर का प्रेमी उसके बेटे से 10 साल है छोटा,प्यार को लेकर कही ये बात

हॉलीवुड सिंगर चेर (Cher) इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। वो खुद से 40 साल छोटे म्यूजिक डायरेक्टर एलेक्जेंडर एडवर्ड (Alexander Edward) के साथ रोमांस कर रही हैं। सोशल मीडिया पर लोग इन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

amrican singer cher romance with 36 years alexander edwards NTP
Author
First Published Nov 8, 2022, 12:52 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. अमेरिकी सिंगर चेर (Cher) के चेहरे पर भले ही उनके उम्र का असर नहीं दिखता हो, लेकिन वो 76 साल की हो चुकी हैं। इतना ही नहीं उनके अंदर का रोमांस भी अभी जिंदा है। वो खुद से 40 उम्र छोटे लड़के के साथ डेट कर रही हैं। चेर म्यूजिक डायरेक्टर एलेक्जेंडर एडवर्ड (Alexander Edward) के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि की हैं। चेर ने वीकेंड में ट्विटर पर लाल दिल वाले इमोजी के साथ अपने 36 साल के ब्वॉयफ्रेंड की तस्वीर शेयर की। सोशल मीडिया पर कुछ लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं तो कुछ उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। 

चेर को नहीं किसी की परवाह

हाल ही में चेर और उनके ब्वॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर को हाथों में हाथ डाले हुए क्रेग के एक रेस्टोरेंट में भी देखा गया था। दो बार शादीशुदा जिंदगी जी चुकी चेर ने उम्र के फासले पर कहा कि मैं अपना बचाव नहीं कर रही हूं। नफरत करने वाले करते रहें। इससे मुझे कोई भी फर्क नहीं पड़ता है। हम किसी को परेशान नहीं करते हैं।

एलेक्जेंडर को लेकर चेर ने कही ये बात
इसके साथ ही उन्होंने अपने चाहनेवालों को आश्वस्त किया कि चिंता की कोई बात नहीं हैं। चेर ने ट्विटर पर लिखा,’जैसा कि हम सभी जानते हैं ...मैं कल पैदा नहीं हुई थी..और जो मैं निश्चित रूप से जानती हूं...कोई गारंटी नहीं है। जब भी आप कोई विकल्प चुनते हैं तो आप के मौका लेते हैं। मैंने हमेशा संभावनाएं ली हूं....यह मैं कौन हूं।’ दरअसल, चेर ने यह बात उन लोगों को शांत कराने के लिए कही जो एलेक्जेंडर को लेकर गलत सोच रख रहे हैं। उनके चाहनेवालों को लगता है कि एलेक्जेंडर उनका इस्तेमाल कर रहे हैं।

एलेक्जेंडर पर लग चुका है बेवफाई का आरोप

चेर के इस पोस्ट पर उनके चाहनेवालों ने कहा कि उसे आपको रानी की तरह व्यवहार करना होगा। एक ने लिखा कि वो अपनी चहेती स्टार के लिए खुश हैं।  एलेक्जेंडर का तलाक हो चुका हैं। उनकी शादी 39 साल के मॉडल और टीवी एक्ट्रेस एम्बर रोज के साथ हुई थी। उनका तीन साल का बेटा स्लैश हैं। पति से अलग होने के बाद एम्बर रोज ने उनपर धोखा देना का आरोप लगाया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करके बताया था कि एलेक्जेंडर की 12 अलग-अलग लोगों के साथ संबंध थे। बाद में उसने बेवफाई की बात कबूली थी।

चेर का 46 साल का बेटा है

चेर भी दो बार शादीशुदा जिंदगी में रह चुकी हैं। सबसे पहले उन्होंने  1964 में उन्होंने सन्नी बोनो के साथ पहली शादी की थी । उनकी मौत 1998 में हो गई थी। इसके बाद ग्रेग ऑलमैन के साथ दूसरी शादी की थी। उनका 46 वर्षीय एलिजा ब्लू ऑलमैन नाम का एक बच्चा है। चेरी खुद से 16 साल छोटे टॉम क्रूज के साथ भी डेट कर चुकी हैं।

प्यार को लेकर चेर के ये हैं ख्याल

‘इफ आई कैन टर्न बैक टाइम’ की सिंगर के एक दोस्त ने खुलासा किया कि चेर एक आदमी में क्या देखती हैं। वो बताते हैं कि चेर को ऐसा इंसान पसंद हैं जो मजाकिया और आत्मविश्वासी हो। वह हंसना पसंद करती हैं। उसे रोने और शिकायत करने से नफरत हैं। उनके लिए ताकत और आजादी बहुत जरूरी है।

और पढ़ें:

उर्फी जावेद ने इन 7 PHOTOs में हुई टॉपलेस, कभी हाथ से छुपाया ब्रेस्ट तो कभी शंख को बनाया ढाल

4 HIT और 10 DISASTER मूवी के बाद, क्या 'कुत्ते' से बचेगी अर्जुन कपूर की बॉक्स ऑफिस पर इज्जत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios