Asianet News Hindi

3 पतियों को छोड़ अब 15 साल छोटे सिंगर को डेट कर रही हैं एंजेलिना जोली, डिनर डेट पर दिखे दोनों

हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। एक्टर ब्रैड पिट (Brad Pitt) से अलग होने के बाद अब एंजेलिना जोली को हाल ही में सिंगर द वीकेंड के साथ डिनर करते देखा गया। दोनों लॉस एंजिलिस के जियोर्जियो बाल्डी रेस्टोरेंट में नजर आए। 

Angelina Jolie date with singer the weekend kpg
Author
Mumbai, First Published Jul 4, 2021, 1:12 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई/लॉस एंजिलिस। हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। एक्टर ब्रैड पिट (Brad Pitt) से अलग होने के बाद अब एंजेलिना जोली को हाल ही में सिंगर द वीकेंड के साथ डिनर करते देखा गया। दोनों लॉस एंजिलिस के जियोर्जियो बाल्डी रेस्टोरेंट में नजर आए। यह रेस्टोरेंट हॉलीवुड सेलेब्स का फेवरेट है। इस इटैलियन रेस्टोरेंट में घंटों साथ में बिताने के बाद एंजेलिना और वीकेंड अलग-अलग बाहर निकले। 

इस डिनर डेट के दौरान 46 साल की एंजेलिना जोली जहां ब्लैक सील ड्रेस और ट्रेंच कोट में नजर आईं, वहीं उनसे 15 साल छोटे द वीकेंड ने डेनिम जींस और जैकेट के साथ ब्लैक टी-शर्ट पहनी थी। दोनों को इस तरह देखने के बाद यही कयास लगाए जा रहे हैं कि कपल रोमांटिक डेट पर था। 

कौन हैं द वीकेंड : 
द वीकेंड का असली नाम अबेल मैक्कोनेन टेस्फाए है। वो कनाडा से आए फेमस सिंगर हैं, जिन्होंने हॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाया है। द वीकेंड को एडम सैंडलर की फिल्म 'अनकट जेम्स' में एक यादगार किरदार निभाते देखा गया था। अफेयर की बात करें तो वो मॉडल बेला हदीद और सिंगर/एक्ट्रेस सेलिना गोमेज को डेट कर चुके हैं। 

3 शादियां कर चुकी हैं जोली : 
45 साल की एंजेलिना जोली 3 शादियां कर चुकी हैं। उन्होंने जॉनी ली मिलर से 1996 में शादी की थी, जो कि महज 3 साल तक ही चल पाई। इसके बाद उन्होंने बिली बॉब थोर्नटन से साल 2000 में शादी की, इनका ये रिश्ता 2003 तक चला। अंत में उन्हें ब्रैड पिट का साथ मिला। उनसे एक्ट्रेस ने 2014 में शादी की और 2019 में तलाक ले लिया। अब वो अकेली हैं और बच्चों की कस्टडी के लिए ब्रैड पिट से लड़ाई लड़ रही हैं।

5 साल में ही हो गया ब्रैड पिट से तलाक : 
बता दें कि ब्रैड पिट और एंजेलिना जॉली ने 2014 में शादी की थी। हालांकि, शादी के कुछ समय बाद ही उन्होंने तलाक के अर्जी दाखिल कर दी थी। एक्ट्रेस ने कहा था कि वो ये सब अपने बच्चों के लिए कर रही हैं। जोली का मानना था कि उनका ये फैसला परिवार के लिए अच्छा है। 2019 में कपल ने अपने तलाक की ऑफिशियली घोषणा कर दी थी। हालांकि, बच्चों की कस्टडी का मामला अब तक फंसा हुआ है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios