Asianet News Hindi

ब्रिटनी स्पीयर्स ने परिवारवालों को घसीटा कोर्ट में, लगाए गंभीर आरोप, बोली- मुझे आजादी चाहिए

हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस ब्रिटनी स्पीयर्स का कॉन्ट्रोवर्सीस से पुराना नाता है। बुधवार को कोर्ट में सुनवाई के दौरान फैमिली को लेकर बड़े खुलासे किए। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने 30 मिनट की सुनवाई के दौरान अपनी जिंदगी को लेकर बात की, जिसमें रिहैब सेंटर जाने से लेकर फाइनेंस में उनका कंट्रोल नहीं होने की बात की।

Britney Spears dragged the family to court Singer made serious allegations against them KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 24, 2021, 2:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) का कॉन्ट्रोवर्सीस से पुराना नाता है। वे ऐसा कुछ कर जाती हैं कि सुर्खियों में आ जाती है। एक बार फिर वे चर्चा में है। अपने म्यूजिक से करोड़ों का दिलों पर राज करने वाली ब्रिटनी ने बुधवार को कोर्ट में सुनवाई के दौरान फैमिली को लेकर बड़े खुलासे किए। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने 30 मिनट की सुनवाई के दौरान अपनी जिंदगी को लेकर बात की, जिसमें रिहैब सेंटर जाने से लेकर फाइनेंस में उनका कंट्रोल नहीं होने की बात की। ब्रिटनी ने अपने पिता सहित परिवार के अन्य सदस्यों पर निशाना साधा है। बता दें कि सार्वजनिक संघर्ष, ब्रिटनी के मानसिक स्वास्थ्य और नशीली दवाओं के सेवन से जुड़ी चिंताओं के बीच उनके पिता को 2008 में ब्रिटनी का कंजरवेटर (संरक्षक) नियुक्त किया गया था।


पिता पर लगाएं गंभीर आरोप
ब्रिटनी ने कहा- मैंने इस पर कभी बात नहीं की क्योंकि मुझे लगा कोई मुझपर विश्वास नहीं करेगा। मैं झूठ नहीं बोल रही हूं। मुझे मेरी लाइफ वापस चाहिए। 13 साल हो गए और ये बहुत है, मैंने काफी लंबे समय तक इसे छुपाकर रखा है। उन्होंने बताया- मैं खुश नहीं हूं। मैं सो नहीं पा रही हूं। मैं बहुत गुस्‍से में हूं। यह अमानवीय है। हम हर दिन रोती हूं। आज जिस वजह से मैं यहां हूं वो इसलिए कि मुझे अपनी फाइनेंशियल पॉवर से पिता को हटाना है। बता दें कि इस वर्चुअल सुनवाई में उनके परिवार के वो सभी सदस्य शामिल थे, जो इस केस से जुड़े थे। हाल में न्यूयॉर्क टाइम्स को मिले गोपनीय कोर्ट रिकॉर्ड के हिसाब से ब्रिटनी को पिता के इस रोल पर 2014 से ही आपत्ति है। ब्रिटनी ने अन्य मुद्दों के अलावा उनकी शराबखोरी को भी इसकी वजह बताया है। पिछले साल ब्रिटनी के वकील सैमुअल डी इनघम ने कोर्ट से कहा था कि ब्रिटनी को पिता से डर लगता है जो उनकी लगभग 445 करोड़ रुपए की संपत्ति के संरक्षक हैं।


मेरी बेटी दर्द में हैं- पिता
ब्रिटनी के पिता जैमी स्पियर्स अपनी बेटी को लेकरकहा कि उन्हें दुख है कि उनकी बेटी इतने दर्द में हैं। वे अपनी बेटी को प्यार करते है। वहीं, ब्रिटनी के पिता की वकील विवियन ली थोरीन का कहना है कि ब्रिटनी जब चाहें अपनी संरक्षकता को खत्म कर सकती हैं। ब्रिटनी जानती हैं कि जब भी उन्हें उनकी जरूरत होगी, वे मौजूद रहेंगे, संरक्षकता रहे या न रहे। वहीं, ब्रिटनी ने आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें बिना उनकी मर्जी से दवाइयां दी जाती थी और रिहैब सेंटर भेज दिया गया था। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि उनका अपने पैसों पर भी कंट्रोल नहीं था। 


2019 में पिता पर लगाए थे आरोप
2019 में ब्रिटनी ने आरोप लगाया था कि उनके पिता और सहयोगी उन्‍हें लगातार धमकी दे रहे हैं। वो कह रहे हैं कि जैसा वे चाहते हैं मैं वैसा करती रहूं, यदि मैं ऐसा नहीं करती, तो वे मुझे सजा देंगे। मेरे डॉक्‍टर भी मुझे जबरन दवाइयां दे रहे हैं। इस कारण मुझे हमेशा नशे जैसा महसूस होता है। मुझे अकेले में कपड़े बदलने या खुद कार चलाने भी नहीं दिया जा रहा है। बस अब बहुत हो गया, मुझे मेरी आजादी वापस चाहिए।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios