Asianet News HindiAsianet News Hindi

क्रिमनल माइंड्स फेम मैरी मारा की संदिग्ध हालात में मौत, नदी में तैरती मिली 61 साल की एक्ट्रेस की लाश

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें को 61 साल की अमेरिकी एक्ट्रेस मैरा मारा की नदी से डूबने से मौत हो गई है।

criminal minds fame actress mary mara dies while swimming at age of 61 KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 29, 2022, 7:15 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. अमेरिकन टीवी और फिल्म एक्ट्रेस मैरी मारा (Mary Mara) की मौत ने सभी को चौंका दिया है। सामने आ रही जानकारी की मानें तो उनकी मौत नदी में डूबने की वजह से हुई है। पुलिस उनकी मौत की छानबिन कर रही है। 61 साल की मैरी पॉपुलर वेब सीरीज क्रिमिनल माइंड्स के लिए पहचाना जाता था। उनके निधन की खबर फैन्स के साथ सेलेब्स भी शॉक्ड और शोक व्यक्त कर रहे है। मैरी के निधन को लेकर न्यूयॉर्क पुलिस ने बताया कि वे केप विंसेंट की स्टीफन लॉरेंस नदी में स्विमिंग करने गई थी और डूबने की वजह से उनकी मौत हो गई। पुलिस ने रविवार सुबह मैरी की डेड बॉडी बरामद की। 


बॉडी पर नहीं मिले कोई चोट के निशान
मैरी मारा की मौत के मामले की तहकीकात पुलिस कर रही है और शुरुआती जांच में यही कहा जा रहा है कि उनकी मौत डूबने की वजह से ही हुई है। पुलिस को उनकी बॉडी पर किसी भी तरह के चोट के निशान नहीं मिले है। पुलिस ने उनकी बॉडी को पास ही के अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। उनके बहनोई स्कॉट डेली ने बताया कि मैरी अपनी बहन के साथ ही रहती थी। वहीं, उनके मैनेजर का कहना है कि वो एकदम फिट भी और उन्हें सभी पसंद करते थे। उनके इस तरह चले जाने से फैमिली और फ्रैंड्स के साथ फैन्स भी काफी हैरान है। 


कौन है मैरी मारा
बता दें कि मैरी मारा एक अमेरिकन एक्ट्रेस थी, जिनका जन्म सितंबर 1960 को हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत वैसे तो थिएटर से की थी लेकिन बाद में वे टीवी सीरियलों और फिल्मों में भी नजर आई। दोनों ही जगह उन्होंने खूब नाम कमाया। उन्होंने 1992 में आई फिल्म लव पोशन नंबर 9 से डेब्यू किया था। उनकी अदाकारी के सभी दीवाने थे। वे अपने फैन्स के बीच कापी पॉपुलर थी। 


- बता दें कि मैरी मारा ने टीवी सीरियल लॉ एंड ऑडर, नास ब्रिजेज, स्पाई सिटी, रूड अवेकिंग, द प्रैक्टिस, द वेस्ट विंग, द गार्जियन, नॉर्छ शोर, सेवन्थ हेवन, बोन, लॉस्ट, सेवंग ग्रेस, जनरल हॉस्पिटल सहित अन्य में काम किया था। इसके अलावा उन्होंने ब्लू स्टील, द हार्ड वे, ट्रू कलर्स, आउट ऑफ द रैन, जस्ट लुकिंग, ए सिविल एक्शन, स्ट्रेन्जर इनसाइड, प्रॉम नाइट जैसी फिल्मों में भी अपने अभिनय का जादू चलाया था। 

 

ये भी पढ़ें
क्या फिर बॉलीवुड को हिलाने की तैयारी में साउथ इंडस्ट्री, इन 5 फिल्मों के सीक्वल मचाने आ रहे धमाल

बढ़ा वजन, बिखरे बाल और अल्लू अर्जुन को ऐसी हालत में देख चौंके सभी, यूं उड़ रहा साउथ स्टार का मजाक

मम्मी-पापा बनने वाले आलिया भट्ट-रणबीर कपूर के पास है इतने करोड़ की संपत्ति, जानें कौन है किस पर भारी

प्रेग्नेंसी में भी काम करेंगी आलिया भट्ट, इन हीरोइनों ने भी ऐसी हालत में पूरी की फिल्मों की शूटिंग

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios