Asianet News Hindi

एलिजाबेथ हर्ले के Ex पार्टनर ने 27वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, इस वजह से थे उदास

सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब हॉलीवुड फिल्मों के प्रोड्यूसर रहे स्टीव बिंग ने सुसाइड कर लिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने अपार्टमेंट की 27वीं मंजिल से छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया। बिजनेसमैन, निर्माता और कंगारू जैक जैसी फिल्मों के लेखक रहे स्टीव सोमवार को मृत पाए गए। खबरों की मानें तो 55 साल के स्टीव का शव सोमवार को कैलिफोर्निया के सेंचुरी सिटी में एक लग्जरी अपार्टमेंट के बेस पर पाया गया था।उन्होंने 27वीं मंजिल से कूद कर जान दे दी। हालांकि, उनकी मृत्यु के सही कारण की पहचान नहीं हो पाई है, लेकिन सूत्रों ने बताया कि स्टीव कोरोना के दौरान अलग पड़ने के कारण उदास थे।

elizabeth hurley former partner steve bing commits suicide jump from building KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 23, 2020, 4:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई/कैलिफोर्निया. कोरोना के बीच आए दिन बुरी खबरें सुनने को मिलती है। इस वायरस की चपेट में आने वाले कई लोग अब तक मौत के मुंह में जा चुके हैं वहीं, कुछ सेलेब्स ऐसे भी है, जिन्होंने आत्महत्या तक कर ली। सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब हॉलीवुड फिल्मों के प्रोड्यूसर रहे स्टीव बिंग ने सुसाइड कर लिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने अपार्टमेंट की 27वीं मंजिल से छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया। 


55 साल के थे स्टीव
बिजनेसमैन, निर्माता और कंगारू जैक जैसी फिल्मों के लेखक रहे स्टीव सोमवार को मृत पाए गए। खबरों की मानें तो 55 साल के स्टीव का शव सोमवार को कैलिफोर्निया के सेंचुरी सिटी में एक लग्जरी अपार्टमेंट के बेस पर पाया गया था। लॉस एंजिल्स काउंटी कॉरोनर के कार्यालय के प्रवक्ता ने कहा- घटनास्थल पर मृतक को मृत घोषित कर दिया गया था। यह हादसा दोपहर 1 बजे पीएसटी के आसपास हुआ था।


क्यों उठाया ये कदम
खबरों की मानें तो स्टीव ने लंदन में अपार्टमेंट की 27वीं मंजिल से कूद कर जान दे दी। हालांकि, उनकी मृत्यु के सही कारण की पहचान नहीं हो पाई है, लेकिन सूत्रों ने बताया कि स्टीव कोरोना के दौरान अलग पड़ने के कारण उदास थे। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि बिंग ने आखिरी इस तरह कदम क्यों उठाया? 
 

एलिजाबेथ हर्ले के एक्स ब्वॉयफ्रेंड
स्टीव 2001 में एक्ट्रेस एलिजाबेथ हर्ली के साथ रिलेशनशिप में थे। एलिजाबेथ ने गर्भवती होने की घोषणा की और कहा कि बिंग उनके बच्चे डेमियन हर्ली के पिता हैं। बिंग ने इसे इंकार किया था और दावा किया कि उनका इस मामले से कोई संबंध नहीं है। लेकिन डीएनए रिपोर्ट्स ने साबित कर दिया कि बिंग ही एलिजाबेथ के बच्चे के पिता थे। स्टीव एक रियल एस्टेट टायकून होने के साथ-साथ फिल्मों को भी प्रोड्यूस करते थे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios