Asianet News HindiAsianet News Hindi

सिंगर एल्विस प्रेस्ली के नाती ने खुद को मार ली गोली तो कैंसर से जंग हार गई एक और एक्ट्रेस

अमेरिकन सिंगर एल्विस प्रेस्ली के नाती बेंजामिन केओफ का रविवार को 27 साल की उम्र में निधन हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक उसने अमेरिका के कैलाब्सास स्थित अपने घर में खुद को गोली मार ली। 

Elvis Presley Grandson Suicide and john travolta wife kelly preston passes away KPG
Author
Mumbai, First Published Jul 13, 2020, 2:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। अमेरिकन सिंगर एल्विस प्रेस्ली के नाती बेंजामिन केओफ का रविवार को 27 साल की उम्र में निधन हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक उसने अमेरिका के कैलाब्सास स्थित अपने घर में खुद को गोली मार ली। इस बात की पुष्टि उसकी मां और एल्विस की इकलौती बेटी लिसा मैरी प्रेस्ली की मैनेजर ने की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Flashback!!!! Backstage with Ben @opry on 8/21/12❤️

A post shared by Lisa Marie Presley (@lisampresley) on Jun 20, 2018 at 6:34pm PDT

 

लिसा के मैनेजर रोजर विडिनोवस्की ने बेंजामिन की मौत के बारे में ज्यादा जानकारी देने से मना कर दिया। हालांकि उन्होंने इतना बताया है कि बेटे की मौत से लिसा मैरी प्रेस्ली बहुत दुखी हैं।' बता दें कि लिसा, एल्विस और एक्ट्रेस प्रिसिला प्रेस्ली की इकलौती बेटी हैं। 

विडिनोवस्की ने कहा, वो अपने बेटे से बहुत प्यार करती थीं। हालांकि वो अपनी बेटियों के लिए मजबूत रहने की कोशिश कर रही हैं।' केओफ सार्वजनिक रूप से बेहद कम दिखाई देता था, लेकिन उसके जो कुछ फोटोज हैं, उसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उसके लुक्स अपने नाना एल्विस प्रेस्ली से काफी मिलते थे। लिसा मैरी प्रेस्ले के तीन और बच्चे हैं। 

 

वहीं दूसरी ओर, हॉलीवुड के फेमस एक्टर जॉन ट्रावोल्टा ने अपनी पत्नी केली प्रेस्टन को खो दिया है। 57 साल की केली ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित थीं। इस बात का खुलासा जॉन ने इंस्टाग्राम पर केली की फोटो शेयर कर किया। उन्होंने लिखा- बेहद दुखी मन से मुझे बताना पड़ रहा है कि मेरी खूबसूरत पत्नी केली ब्रेस्ट कैंसर से दो साल तक जूझने के बाद हार गई हैं। केली और जॉन की बेटी एला ट्रावोल्टा ने भी मां के लिए इमोशनल पोस्ट लिखी। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios