Asianet News Hindi

सगाई की खबरों पर 31 साल की एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, अफवाह फैलाने वालों का ऐसे किया मुंह बंद

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्स की सगाई और शादी की अफवाहें अक्सर उड़ती रहती है। ऐसी ही अफवाह हॉलीवुड एक्ट्रेस एमा वॉटसन (Emma Watson) को लेकर उड़ रही है। एमा की सगाई की खबरें पिछले कुछ दिनों से लगातार उड़ रही हैं। उन्होंने ऐसी खबरों से परेशान होकर ट्विटर पर 3-4 पोस्ट शेयर की है, जिनमें उन्होंने ऐसे लोगों को लताड़ा लगाई है जो उनकी सगाई की अफवाहें फैला रहे हैं। 

emma watson speaks on engagement false reports says people making such news for getting attention KPJ
Author
Mumbai, First Published May 19, 2021, 3:40 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्स की सगाई और शादी की अफवाहें अक्सर उड़ती रहती है। इतना ही नहीं यदि कोई एक्ट्रेस अपनी फोटो किसी के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कर दे तो लोगों को लगता है कि उनकी सगाई या फिर शादी हो गई है। ऐसी ही अफवाह हॉलीवुड एक्ट्रेस एमा वॉटसन (Emma Watson) को लेकर उड़ रही है। एमा की सगाई की खबरें पिछले कुछ दिनों से लगातार उड़ रही हैं। उन्होंने ऐसी खबरों से परेशान होकर ट्विटर पर 3-4 पोस्ट शेयर की है, जिनमें उन्होंने ऐसे लोगों को लताड़ा लगाई है जो उनकी सगाई की अफवाहें फैला रहे हैं। 


एमा  ने अपने पोस्ट में लिखा- डियर फैंस, मेरे बारे में ऐसी अफवाहें उड़ रही हैं कि मेरी सगाई हो गई है। ऐसी खबरें केवल क्लिक पाने के लिए बनाई जा रही हैं। मेरी पर्सनल या प्रोफेशनल लाइफ को लेकर जब भी ऐसी खबरें बनती हैं तो खूब वायरल होती हैं, और इसी वजजह से लोग समय-समय पर ऐसी खबरें बनाते रहते हैं।


उन्होंने एक और ट्वीट कर लिखा- अगर ऐसा कुछ भी होता होता है तो मैं आप लोगों को जरूर बताऊंगी। तब तक आप लोग मान लिजिए कि मेरे बारे में कोई खबर आपने पढ़ी ही नहीं है। मैं इस समय अकेले ही कोरोना महामारी के बीच जी रही हूं, जैसे सभी लोग अपने घरवालों का ध्यान रख रहे हैं और उन्हें कोरोना से बचाने में लगे हुए हैं, मैं भी वही कर रही हूं। मेरी तरफ से आप सभी को बहुत सारा प्यार। मुझे उम्मीद है कि आप सब ठीक होंगे और इस कठिन समय में भी आपके चेहरों पर मुस्कान होगी। मैं उन लोगों का धन्यवाद कहना चाहती हूं, जो देशवासियों के लिए सोच रहे है उनकी मदद कर  रहे हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios