Asianet News Hindi

Gone Girl एक्ट्रेस लीजा बेन्स का निधन, सड़क हादसे में हो गई थी गंभीर रूप से घायल, चल रहा था इलाज

हॉलीवुड फिल्म गॉन गर्ल की एक्ट्रेस लीजा बेन्स का निधन हो गया है। बता दें कि 65 साल की लीजा लिंकन सेंटर के पास मैनहट्टन के अपर वेस्ट साइड एक सड़क हादसे का शिकार हो गईं थी। घटना के बाद उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां उन्होंने आखिरी सांस ली।

hollywood film gone girl actress lisa banes passes away after hit and run accident KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 16, 2021, 12:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. हॉलीवुड फिल्म गॉन गर्ल (Gone Girl) की एक्ट्रेस लीजा बेन्स (Lisa Banes) का निधन हो गया है। एक्ट्रेस न्यूयॉर्क में एक हिट-एंड-रन दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गई थीं, जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लीजा के रिप्रेजेंटेटिव ने कहा- हम लीजा के निधन से दुखी हैं। वे एक महान महिला थीं और अपने काम के लिए समर्पित थीं, चाहें वह मंच पर हों या कैमरे के सामने और इससे भी ज्यादा वे बेहतरीन पत्नी, फैमिली और दोस्त थीं। हम उन्हें अपने जीवन में पाकर धन्य हो गए थे। 


हालत थी गंभीर
बता दें कि 65 साल की लीजा लिंकन सेंटर के पास मैनहट्टन के अपर वेस्ट साइड एक सड़क हादसे का शिकार हो गईं थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह एक हिट एंड रन केस है। घटना के बाद स्कूटर सवार तेजी से भाग गया था। हादसा उस वक्त हुआ जब लीजा जूलियार्ड स्कूल जाने के रास्ते में एम्स्टर्डम एवेन्यू पार कर रही थीं। उनके मैनेजर डेविड विलियम्स ने लीजा के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देते हुए बताया था कि फिलहाल उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। 


पुलिस कर रही जांच
फिलहाल पुलिस ने हिट एंट रन के आरोपी का नाम नहीं बताया है और ना ही मामले में किसी की गिरफ्तारी की पुष्टी की है। केस में अभी जांच जारी है। 2014 में लीजा एफ्लेक की गॉन गर्ल और 1988 में टॉम क्रूज के साथ कॉकटेल सहित एनसीआईएस, Hemingway, सन ऑफ द बीच जैसे कई टेलीविजन शो और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios