Asianet News HindiAsianet News Hindi

Michael Tyler Death: कैंसर ने ली हॉलीवुड के इस एक्टर की जान, 59 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

फ्रेंड्स एक्टर जेम्स माइकल टेलर का निधन हो गया है। वे 59 साल के थे। बता दें कि वे लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे। उनका कैंसर चौथे स्टेज पर था। फेमस टीवी सीरीज फ्रेंड्स के जेम्स ने एक शो के दौरान इसका खुलासा किया। 

hollywood friends actor james michael tyler passed away due to cancer
Author
Mumbai, First Published Oct 25, 2021, 11:08 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. फ्रेंड्स  (Friends) एक्टर जेम्स माइकल टेलर (James Michael Tyler) का निधन हो गया है। वे 59 साल के थे। बता दें कि वे लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे। उनका कैंसर चौथे स्टेज पर था। फेमस टीवी सीरीज फ्रेंड्स के जेम्स ने एक शो के दौरान इसका खुलासा किया। शो के होस्ट क्रेग मेल्विन से बात करते हुए जेम्स ने बताया कि सितंबर 2018 में पता चला कि मैं एडवांस प्रोस्टेट कैंसर से पीड़ित हूं, जो मेरी हड्डियों में फैल चुका है। रुटीन चेकअप के दौरान डॉक्टरों को कैंसर के बारे में पता चला। उस समय मैं 56 साल का था। हॉर्मोन थेरेपी से ट्रीटमेंट भी हुआ था। मैट लीब्लैंक ने दोस्त को श्रद्धाजंलि देते हुए फोटो शेयर कर लिखा-हम साथ में बहुत हंसे थे दोस्त। आपको हमेशा याद किया जाएगा। RIP.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Matt LeBlanc (@mleblanc)


प्रोड्यूसर जानते थे बीमारी के बारे में
जेम्स पिछले महीने जेम्स फ्रेंड्स द रियूनियन (Friends: The Reunion) के स्पेशल में जूम पर दिखाई दिए थे।  इसमें शो के 6 सबसे फेमस किरदार शामिल हुए थे। जेनिफर एनिस्टन, कर्टेनी कॉक्स, लिसा कुड्रो, मैट लेब्लांक, मैथ्यू पेरी और डेविड शिमर इस शो का हिस्सा बने थे। जेम्स की कीमोथेरेपी के दूसरे राउंड के बाद की फोटो और जानकारी भी इंस्टाग्राम पर शेयर की गई थी। शो के दौरान जेम्स से पूछा गया कि क्या फ्रेंड्स से जुड़े लोग उनकी बीमारी के बारे में जानते हैं तो उन्होंने बताया कि शो के प्रोड्यूसर को इसके बारे में काफी पहले से जानकारी थी।


मेरी जान लेकर ही छोड़ेगा- टेलर
टेलर ने बताया कि कोरोना महामारी के समय में उनकी बीमारी तेजी से म्यूटेट होकर रीढ़ की हड्डी तक पहुंच गई थी, जिसकी वजह से चलना-फिरना मुश्किल होने लगा था। उन्होंने बताया था कि - मुझे स्टेज-4 कैंसर हैं तो ये मेरी जान लेकर ही छोड़ेगा। उन्होंने इमोशनल होकर बताया था कि मैंने इस बीमारी का समय पर पता लगाने को लेकर वाइफ की बात नहीं मानी। बता दें कि कॉमेडी शो फ्रेंड्स दुनियाभर में काफी पॉपुलर हुआ था। मार्टा कॉफमैन और डेविड क्रेन द्वारा निर्मित इस शो ने लोगों का 10 साल तक एंटरटेन किया था। जेनिफर एनिस्टन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर शोक व्यक्त करते हुए लिखा- दोस्त तुम्हारे बिना एक जैसे अब कुछ नहीं होगा। आपने शो में और हम सभी के जीवन में जो हंसी लाई, उसके लिए धन्यवाद। आप बहुत याद आएंगे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios