Asianet News HindiAsianet News Hindi

Ex वाइफ को लेकर बोला एक्टर, 'जिस दिन पत्नी ने पंच मारा था ऐसा लगा जैसे 650 मिलियन डॉलर खो दिए हों'

'समुंदर के लुटेरे' जैसी फिल्मों में काम कर चुके जॉनी डेप और एम्बर हर्ड करीब चार साल पहले अलग हो गए थे। लेकिन, एक बार फिर दोनों स्टार्स का रिश्ता मीडिया की सुर्खियां बना हुआ है। दरअसल, दोनों के तलाक को लेकर लंदन की एक अदालत में सुनवाई हुई है। 

Johnny Depp Speaks on his Ex Wife amber heard says she had thrown a haymaker punch KPY
Author
Mumbai, First Published Jul 15, 2020, 10:58 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. 'समुंदर के लुटेरे' जैसी फिल्मों में काम कर चुके जॉनी डेप और एम्बर हर्ड करीब चार साल पहले अलग हो गए थे। लेकिन, एक बार फिर दोनों स्टार्स का रिश्ता मीडिया की सुर्खियां बना हुआ है। दरअसल, दोनों के तलाक को लेकर लंदन की एक अदालत में सुनवाई हुई है। इस दौरान डेप ने कहा कि उनकी पूर्व पत्नी एंबर हर्ड ने रात में उन पर हेमेकर पंच मारा था। उस रात उन्हें ऐसा एहसास हुआ था कि उन्होंने 650 मिलियन डॉलर खो दिए हैं।

डेप ने इन आरोपों का किया खंडन 

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जाता है कि 57 साल की "पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन" के स्टार डेप ने 2018 की एक खबर को लेकर अखबार के प्रकाशक, न्यूज ग्रुप न्यूजपेपर्स और उसके कार्यकारी संपादक डान वूटन पर मुकदमा दायर किया था। इसमें आरोप लगाया गया है कि उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी एंबर हर्ड के प्रति हिंसक बर्ताव और अपमानजनक भाषा का प्रयोग किया। डेप ने इन आरोपों का पूरी तरह से खंडन किया।

अदालत ने अखबार के वकील से सबूतों के बारे में सुना जिसमें कहा गया है कि डेप ने 2013 से तीन सालों में कम से कम 14 अवसरों पर अपनी एक्स वाइफ से हिंसक लड़ाई की। इसका आधारा भारी मात्रा में शराब और ड्रग्स का सेवन बताया गया है।

जॉनी डेप और उनकी पूर्व पत्नी एंबर हर्ड

डेप ने एक्स वाइफ पर लगाया था ये आरोप 

लंदन की एक अदालत में सुनवाई के दौरान डेप ने अपनी एक्स वाइफ पर उन्हें राक्षस की तरह पेश करने का भी आरोप लगाया था। साल 2016 में एंबर ने जॉनी डेप पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए शादी तोड़ दी थी। मीडिया रिपोर्ट्स में बीते दिनों एक ऑडियो टेप से खुलासा हुआ था कि एंबर भी जॉनी के साथ मारपीट करती थीं। बता दें, साल 2011 में एक फिल्म (द रम डायरी) के सेट पर डेप और हर्ड की मुलाकात हुई थी और तभी वह एक फ्रेंच एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में भी थे, जो पहले से ही दो बच्चों की मां थीं। साल 2015 में डेप और हर्ड ने काफी धूम-धाम से शादी रचाई थी और साल 2017 में दोनों का तलाक भी हो गया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios