Asianet News Hindi

टूटने की कगार पर पहुंचा किम कार्दशियां का रिश्ता, 7 साल पहले इस शख्स से की थी तीसरी शादी

हॉलीवुड सेलेब्रिटी किम कार्दशियां (Kim Kardashian) शादी के 7 साल बाद पति कान्ये वेस्ट से तलाक लेने जा रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, किम ने शुक्रवार को कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल कर दी है। इसके साथ ही किम ने अपने चार बच्चों की जॉइंट लीगल एंड फिजिकल कस्टडी भी मांगी है। फिलहाल कपल की ओर से अभी तक इस बात की ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है।

Kim Kardashian Files To Divorce Kanye West After Seven Years Of Marriage KPG
Author
Los Angeles, First Published Feb 20, 2021, 5:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। हॉलीवुड सेलेब्रिटी किम कार्दशियां (Kim Kardashian) शादी के 7 साल बाद पति कान्ये वेस्ट से तलाक लेने जा रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, किम ने शुक्रवार को कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल कर दी है। इसके साथ ही किम ने अपने चार बच्चों की जॉइंट लीगल एंड फिजिकल कस्टडी भी मांगी है। फिलहाल कपल की ओर से अभी तक इस बात की ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है। बता दें कि कान्ये वेस्ट अमेरिकी सिंगर और रैपर हैं। 40 साल की किम कार्दशियां लंबे समय से लॉस एंजिलिस में अपने 4 बच्चों के साथ रह रही हैं। वहीं 43 साल के कान्ये वेस्ट व्योमिंग में अपने फॉर्म हाउस पर रह रहे हैं। 

Kim kardashian with husband and children के लिए इमेज नतीजे

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले महीने यह खबर आई थी कि किम और कान्ये कुछ समय से अलग रह रहे हैं और जल्द ही तलाक लेने वाले हैं। दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था। यही वजह थी कि कपल मैरिज काउंसलर से भी सलाह ले रहा था। किम ने कान्ये वेस्ट से तलाक के लिए लॉस एंजिलिस की एक फेमस वकील लॉरा वासर को चुना है। 

Kim kardashian with husband and children के लिए इमेज नतीजे

किम का यह तीसरा तलाक होगा : 
सूत्रों के मुताबिक, किम ने अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है। इस बारे में उन्होंने कान्ये वेस्ट को भी बता दिया था कि वो अब लाइफ में ज्यादा स्पेस चाहती हैं, ताकि अपने फ्यूचर पर फोकस कर सकें। अगर किम का कान्ये से तलाक होता है तो यह उनका तीसरा तलाक होगा। इससे पहले वो डेमन थॉमस और क्रिस हम्फ्रीज को तलाक दे चुकी हैं। 

Kim kardashian with chris humfris के लिए इमेज नतीजे

21 साल पहले किम ने की थी फर्स्ट मैरिज : 
21 अक्टूबर, 1980 को लॉस एंजिलिस में पैदा हुईं किम कार्दशियां की पहली शादी 2000 में डेमन थॉमस से हुई थी। हालांकि 4 साल बाद ही 2004 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद किम ने क्रिस हम्फ्रीज से 2011 में शादी की। हालांकि यह शादी भी महज 2 साल चली और 2013 में किम ने हम्फ्रीज को तलाक दे दिया। इसके बाद किम ने 2014 में कान्ये वेस्ट से शादी की और 2021 में दोनों अलग-अलग रहने लगे। 

Kim kardashian के लिए इमेज नतीजे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios