Asianet News HindiAsianet News Hindi

क्या वाकई 4 बच्चों की मां ये रियलिटी स्टार लेने वाली है तीसरे पति से भी तलाक ? सामने आ रही ये बड़ी वजह

एक ताजा रिपोर्ट के अनुसार किम और केन्ये की शादी में इस समय काफी मुश्किलें आ रही हैं। बताया गया है कि किम और केन्ये लंबे समय से तलाक पर विचार कर रहे हैं। कपल की शादी को छह साल हो चुके हैं और वे चार बच्चों के पेरेंट्स हैं। एक अन्य सूत्र ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में दोनों ने महसूस किया है कि शादी खत्म हो गई है। किम ने अपने एक स्टेटमेंट में पति की मेंटल हेल्थ के बारे में बात करते हुए बताया- जैसा कि आप में से बहुत से लोग जानते हैं कि केन्ये को बाई-पोलर डिसऑर्डर है। 

kim kardashian planning to divorce husband since long time because of kanye west this disorder KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 23, 2020, 5:59 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई/लॉस एंजेलिस. रियलिटी स्टार, एक्ट्रेस और मॉडल किम कार्दशियन और उनके पति केन्ये वेस्ट को लेकर एक खबर तेजी से वायरल हो रही है। ये खबर कपल के तलाक से जुड़ी है। दरअसल, केन्ये वेस्ट ने इस महीने की शुरुआत में घोषणा की थी कि वह अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के लिए खड़े होंगे। इस बीच उन्होंने पहली स्पीच के दौरान किम और अपनी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए। उनकी इस स्पीच के बाद किम काफी परेशानी से गुजर रही हैं। इसके बाद किम ने पति को तलाक देने के बारे में सोचा है। किम ने यह भी बताया है कि केन्ये इस समय बाई-पोलर डिसऑर्डर जैसे बीमार से पीड़ित है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Sunday

A post shared by Kim Kardashian West (@kimkardashian) on Jun 28, 2020 at 9:36am PDT


तलाक पर लंबे समय से कर रहे विचार
पीपल की एक ताजा रिपोर्ट के अनुसार किम और केन्ये की शादी में इस समय काफी मुश्किलें आ रही हैं। बताया गया है कि किम और केन्ये लंबे समय से तलाक पर विचार कर रहे हैं। कपल की शादी को छह साल हो चुके हैं और वे चार बच्चों के पेरेंट्स हैं। एक अन्य सूत्र ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में दोनों ने महसूस किया है कि शादी खत्म हो गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

If only I had a bright blue color on I would be the Armenian Flag 🇦🇲 For those of you that may not be aware of what is happening in Armenia right now I would like to share so you can all help! Despite an ongoing global pandemic, Azerbaijan has violated the UN’s appeal for global ceasefire by unprovoked attacks against the Republic of Armenia. Civilian structures in Armenia have been targeted, and Azerbaijan has now threatened to bomb the nuclear power plant in Armenia. In the meantime, congressional amendments to the National Defense Authorization Act will be voted on next week to ensure that the US does not enable Azerbaijan with military aid that would be used against Armenia and Artsakh. The international community needs to pay attention and intervene now with such political and diplomatic measures to prevent unnecessary escalation and the loss of human life. I stand with my fellow Armenians and pray for those that are involved in recent tensions on the border of the country. I urge for a peaceful resolution for these unprovoked attacks during this already very difficult pandemic. Please call on your Senators and Representatives to #SupportArmenia

A post shared by Kim Kardashian West (@kimkardashian) on Jul 17, 2020 at 7:39am PDT


किम ने बताई पति के मेंटल हेल्थ
किम ने अपने एक स्टेटमेंट में पति की मेंटल हेल्थ के बारे में बात करते हुए बताया- जैसा कि आप में से बहुत से लोग जानते हैं कि केन्ये को बाई-पोलर डिसऑर्डर है। जिसे ये बीमारी होती है और जीवन में वह व्यक्ति प्यारा होता है, वो ही जान सकता है कि यह समझने में कितना मुश्किल और दर्दनाक है। मैंने सार्वजनिक रूप से कभी इस बारे में बात नहीं की है कि इसने हमें कैसे प्रभावित किया है। किम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- क्योंकि मैं अपने बच्चों और केन्ये के निजता के अधिकार के बारे में बहुत सुरक्षात्मक हूं, जब उनके स्वास्थ्य की बात आती है। लेकिन आज मुझे लगता है कि मुझे इस पर टिप्पणी करनी चाहिए क्योंकि मानसिक स्वास्थ्य के बारे में लोगों की गलत धारणाएं हैं।


2014 में की थी शादी
किम और केन्ये ने 2014 में शादी की थी। केन्ये से शादी करने से पहले किम ने अमेरिकी फुटबॉलर क्रिस हम्फ्रीस से 2013 में तलाक लिया था। इसके पहले उन्होंने 2004 में म्यूजिक डायरेक्टर डैमन थॉमस से तलाक लिया था। किम और केन्ये बेटी नार्थ वेस्ट, बेटे सेंट, बेटी शिकागो और बेटे साल्म के माता-पिता हैं।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Birthday to my King

A post shared by Kim Kardashian West (@kimkardashian) on Jun 8, 2020 at 12:46pm PDT

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios