Asianet News HindiAsianet News Hindi

Mr Bean हैं सही- सलामत, जानें कितनी बार उनकी मौत की फैलाई गई झूठी खबर

सभी को हंसाने वाले मिस्टर बीन की मौत की खबर कोरी बकवास है। वो एकदम सुरक्षित और फिट हैं। बता दें कि  रोड एक्सीडेंट में उनकी निधन की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

Mr bean aka rowan atkinson death news viral on social media knwo full truth NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 23, 2021, 7:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. मिस्टर बीन (Mr Bean) के नाम सुनते ही चेहरे पर मुस्कान फैल जाती है। यह कैरेक्टर हर घर में टीवी पर चलता हुआ दिख जाएगा। मिस्टर बीन का असली नाम रोवन एटकिंसन (Rowan Atkinson) हैं। इन्हें लेकर एक बड़ी खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वायरल खबर की मानें तो मिस्टर बीन इस दुनिया में नहीं रहे। इस खबर को पढ़कर -सुनकर हर कोई सकते में आ गया। इसे पढ़कर आप अगर शॉक्ड हो गए हैं तो बता दूं कि यह खबर कोरी बकवास हैं। 

यहां से निकली झूठी खबर 

हम सभी के चेहते मिस्टर बीन पूरी तरह सुरक्षित हैं। इनके मौत की झूठी खबर  US broadcaster Fox News के ट्विटर हैंडल से शेयर की गई। ट्वीट में लिखा गया था- फॉक्स ब्रेकिंग न्यूज- मिस्टर बीन (रोवन एटकिंसन ) का 58 साल की उम्र में कार एक्सीडेंट की वजह से निधन हो गया। इस तरह की ट्रेडिंग खबर का हवाला देकर लिंक पर क्लिक करने के लिए कहा गया। 

पुराने ट्वीट हुआ वायरल 

वहीं एक अन्य ट्वीट में इसे और स्पष्ट करते हुए लिखा गया कि 18 मार्च 2017 को एक कार दुर्घटना में 58 वर्षीय कॉमेडियन कम एक्टर रोवन एटकिंसन की मौत हो गई थी। लेकिन यह खबर तथ्यों के आधार पर भी गलत है। क्योंकि  2017 में मिस्टर बीन की उम्र 58 नहीं बल्कि 62 साल थी। उसी साल रोवन तीसरे बच्चे के पिता भी बने थे।

इतनी बार मिस्टर बीन की मौत की अफवाह फैलाई गई

बता दें कि मिस्टर बीन की मौत को लेकर ऐसी ही खबर पहली बार नहीं आयी है।  साल 2018 में भी सोशल मीडिया पर उनकी मौत की खबर वायरल हुई थी। उस वक्त भी उनकी मौत की झूठी खबर को लोगों ने सच मान लिया था। इससे पहले 2016 में भी कुछ लोगों ने उनके आत्महत्या करने की खबर फैला दी थी। 

हालांकि कई यूजर्स को इसकी सच्चाई पता चल गई। उन्होंने पूछा कि ये हर साल फेसबुक पर मिस्टर बीन को क्यों मार दिया जाता है। बता दें कि मिस्टर बीन की तरह आए दिन किसी ना किसी सेलिब्रिटी के निधन की झूठी खबर फैला दी जाती है।

और पढ़ें:

Kajal Raghwani ने बेड पर दिखाई हॉटनेस फिर भी नहीं पिघले खेसारी लाल, Video ने फैंस पर ढाया कहर

Tara Sutaria ने ग्लैमर का लगाया तड़का, Ahan Shetty के साथ यहां किया गया स्पॉट

Virat kohli ने Anushka Sharma को सरेआम बोला 'बिल्ली', फैंस लेने लगे मजे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios