Asianet News HindiAsianet News Hindi

मंगेतर के साथ मारपीट करने पर इस डायरेक्टर की बेटी को जाना पड़ा जेल, जानें क्या है पूरा मामला

हॉलीवुड फिल्ममेकर स्टीवन स्पीलबर्ग की बेटी मकेला ने हाल ही में एडल्ट स्टार बनने की घोषणा की। उन्होंने बताया था कि वो पहले भी एडल्ड साइट्स पर अपने वीडियोज बनाकर अपलोड कर चुकी हैं, लेकिन एक वर्कर का लाइसेंस ना होने की वजह से उन्हें वीडियो हटाने पड़े।

steven spielberg Daughter mikaela Was Arrested because of late night argument with fianc KPY
Author
Mumbai, First Published Mar 3, 2020, 4:39 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. हॉलीवुड फिल्ममेकर स्टीवन स्पीलबर्ग की बेटी मकेला ने हाल ही में एडल्ट स्टार बनने की घोषणा की। उन्होंने बताया था कि वो पहले भी एडल्ड साइट्स पर अपने वीडियोज बनाकर अपलोड कर चुकी हैं, लेकिन एक वर्कर का लाइसेंस ना होने की वजह से उन्हें वीडियो हटाने पड़े। एडल्ट स्टार बनने की घोषणा के 10 दिन बाद ही खबर आई थी कि मकेलो को अपने मंगेतर के साथ घरेलू हिंसा करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया था, जिसके बाद अब सच्चाई सामने आई है।

इस वजह से हुई थी मकेला की गिरफ्तारी 

मकेला को USD 1000 का बॉन्ड भरने के बाद छोड़ा गया। हालांकि, उस वक्त मकेला के मंगेतर ने बताया था कि उन्हें गलतफहमी की वजह से गिरफ्तार किया गया था। अब इस पूरे मामले का खुलासा हो गया है। दरअसल, मकेला ने अपने मंगेतर से सच में मारपीट की थी।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करीब 4 बजे एक बार से लौटने के बाद मकेला और उनके मंगेतर के बीच बहस हो गई। रिपोर्ट में कहा गया है कि मकेला गुस्से में अपने मंगेतर पर चीजें फेंकने लगीं जिसकी वजह से उनके मंगेतर घायल हो गए और उनकी कलाई में सूजन भी आ गई। हालांकि, उनके मंगेतर ने मकेला के खिलाफ केस दर्ज कराने से इनकार कर दिया, लेकिन अधिकारी अपनी ओर से मुकदमा चला रहे हैं।

बेटी के फैसले से परेशान हैं पिता 

मकेला के एडल्ट स्टार बनने के फैसले को फिल्ममेकर स्टीवन स्पीलवर्ग भले ही सार्वजनिक रूप से स्वीकार किया था, लेकिन वो उनके फैसले से परेशान जरूर हुए थे। उनका मानना है कि सार्वजनिक रूप से मकेला के इस खुलासे का असर उनके अन्य बच्चों पर किस तरह से पड़ेगा। उनका कहना है कि निश्चित तौर पर उन्होंने ने अपने बच्चों का पालन-पोषण इस तरह से नहीं किया है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios