Asianet News HindiAsianet News Hindi

तीन बच्चों के पिता 'द रॉक' ने की गुपचुप शादी, 18 साल की हो चुकी है बड़ी बेटी

ड्वेन जॉनसन की यह दूसरी शादी है। उनकी पहली शादी 3 मई, 1997 को डैनी गार्सिया से हुई थी। डैनी ड्वेन की बिजनेस पार्टनर भी थीं। पहली पत्नी से ड्वेन के तीन बच्‍चे हैं।

The Rock Dwayne Johnson Secret Marriage with Laura Hashian
Author
Hawaii, First Published Aug 19, 2019, 7:41 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

न्यूयॉर्क/मुंबई। डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई के रेसलर और हॉलीवुड फिल्मों के एक्टर ड्वेन जॉनसन उर्फ 'द रॉक' ने गुपचुप तरीके से दूसरी शादी कर ली है। रॉक ने 10 साल पुरानी गर्लफ्रेंड लॉरेन हैशियन को अपना हमसफर बनाया है। शादी की पहली फोटो शेयर करते हुए खुद रॉक ने इस बात की जानकारी दी।  47 साल के रॉक की शादी प्राइवेट तरीके से हुई और इसमें सिर्फ उनके करीबी रिश्‍तेदार ही शामिल हुए। बता दें, ड्वेन 2008 से लॉरा को डेट कर रहे थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

We do. August 18th, 2019. Hawaii. Pōmaikaʻi (blessed) @laurenhashianofficial❤️ @hhgarcia41📸

A post shared by therock (@therock) on Aug 19, 2019 at 3:27am PDT

हवाई में की शादी...
द रॉक ने इंस्‍टाग्राम पर शादी की फोटो शेयर की हैं, जिनमें लॉरेन और ड्वेन की व्हाइट वेडिंग का यादगार पल है। ड्वेन जॉनसन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'We Do 18 अगस्‍त, 2019 हवाई.' बता दें कि ड्वेन और लॉरेन की पहली मुलाकात 2006 में हुई थी। उस दौरान ड्वेन अपनी फिल्म 'द गेम प्लान' में बिजी थे। 

22 साल पहले रॉक ने की थी पहली शादी...
बता दें कि ड्वेन जॉनसन की यह दूसरी शादी है। उनकी पहली शादी 3 मई, 1997 को डैनी गार्सिया से हुई थी। डैनी ड्वेन की बिजनेस पार्टनर भी थीं। पहली पत्नी से ड्वेन के तीन बच्‍चे हैं। उनकी सबसे बड़ी बेटी सिमोन एलेक्‍जेंडर का जन्म 2001 में हुआ और वो हाल ही में 18 साल की हुई हैं। शादी के 10 साल बाद ड्वेन और डैनी ने 2007 में आपसी सहमति से एक-दूसरे से तलाक ले लिया।  

इन फिल्मों में दिखे द रॉक...
रॉक ने अब तक कई फिल्मों में काम किया है। इनमें बियोंड द मैट, लॉन्गशॉट, डूम, प्लानेट 51, टूथ फेयरी, फास्ट फाइव, पेन एंड गेन, फास्ट एंड फ्यूरियस 6, हर्कयूलिस, फ्यूरियस 7, सेंट्रल इंटेलीजेंस, बेवॉच, जुमांजी, रैम्पेज, स्काईस्क्रैपर, हूब्स एंड शॉ। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios