Asianet News HindiAsianet News Hindi

जॉन सीना ने इसलिए शेयर की ऐश्वर्या की फोटो, कुछ ही घंटों में इतने लाख लोगों ने किया लाइक

 रेसलिंग के सुपरस्टार जॉन सीना ने सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय की एक फोटो शेयर की है। दरअसल, ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं और फिलहाल मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती हैं। जॉन सीना ने ऐश्वर्या की जो फोटो शेयर की है, उसे करीब 6 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। 

WWE Wrestler John Cena Shares Aishwarya Rai Photo and its goes Viral KPG
Author
Mumbai, First Published Jul 20, 2020, 6:47 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। रेसलिंग के सुपरस्टार जॉन सीना ने सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय की एक फोटो शेयर की है। दरअसल, ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं और फिलहाल मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती हैं। जॉन सीना ने ऐश्वर्या की जो फोटो शेयर की है, उसे करीब 6 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। इसके साथ ही पोस्ट पर हजारों कमेंट्स भी हैं। इससे पहले जॉन सीना ने अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन की भी फोटो शेयर की थी। बता दें कि ये भी फिलहाल कोरोना से लड़ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by John Cena (@johncena) on Jul 18, 2020 at 5:53am PDT

ऐश्वर्या राय की तरह ही जॉन सीना के भी भारत और दुनियाभर में करोड़ों फैन्स हैं। बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक हर उम्र के लोग जॉन सीना की मस्कुलर बॉडी और उनके स्टाइल के दीवाने हैं। जॉन सीना के इंस्टाग्राम पर 14 मिलियन (1.40 करोड़) से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by John Cena (@johncena) on Jul 12, 2020 at 7:11am PDT

जॉन सीना ने पिछले दिनों बॉलीवुड एक्टर्स सुशांत सिंह राजपूत, इरफान खान, ऋषि कपूर, शाहरुख खान, रणवीर सिंह और शिल्पा शेट्टी की तस्वीरों को भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया था। 23 अप्रैल, 1977 को मैसाच्युसेट्स के न्यूबरी में जन्मे जॉन सीना रेसलिंग के साथ एक्टर, रैपर और टीवी प्रजेंटर भी हैं। 2009 में उन्होंने एलिजाबेथ हुबरडेऊ से शादी की थी, हालांकि 3 साल बाद ही 2012 में उनका तलाक हो गया था। 

Superstars Who Were Put Over By John Cena - WWE Wrestling News World

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios