Asianet News HindiAsianet News Hindi

DC vs KXIP: सहवाग ने उठाया मैन ऑफ द मैच पर सवाल, बोले- इस अंपायर को मिलना चाहिए था अवार्ड

दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2020 के दूसरे मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) को सुपर ओवर में मात दी। दिल्ली की ओर से मैच में  मार्कस स्टोइनिस ने गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया। उन्हें मैन ऑफ द मैच अवार्ड दिया गया। लेकिन भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने इस अवार्ड पर सवाल उठाए हैं। 

DC vs KXIP virendra sehwag says umpire should have been man of the match KPP
Author
New Delhi, First Published Sep 21, 2020, 12:33 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

दुबई. दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2020 के दूसरे मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) को सुपर ओवर में मात दी। दिल्ली की ओर से मैच में  मार्कस स्टोइनिस ने गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया। उन्हें मैन ऑफ द मैच अवार्ड दिया गया। लेकिन भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने इस अवार्ड पर सवाल उठाए हैं। 

सहवाग ने ट्वीट कर कहा, मैं मैन ऑफ द मैच से सहमत नहीं हूं। जिस अंपायर ने ये शॉर्ट रन दिया। उस अंपायर को मैन ऑफ द मैच मिलना चाहिए। ये शॉर्ट रन नहीं था। मैच में दिल्ली और पंजाब के बीच में यही अंतर था।

 


अंपायर ने रबाडा की बॉल पर दिया शॉर्ट रन
दरअसल, 18वें ओवर की तीसरी बॉल पर मयंक अग्रवाल ने दो रन लिए थे। इनमें से एक रन को अंपायर ने शॉर्ट बताया था। इस बॉल पर सिर्फ एक रन जोड़ा गया। इसी के चलते पंजाब की टीम 157 रन के जवाब में 157 रन ही बना सकी। 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios