Asianet News Hindi

इस तरह से आप भी देख सकते है ऑनलाइन IPL मैच ये हैं पांच बेस्ट तरीके

आईपीएल 2020 का पहला मैच बस कुछ ही देर में शुरू होने वाला है। पहला मैच पिछली बार की विजेता मुंबई इंडियंस और उपविजेता चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच होगा। इस बार कोरोना महामारी के चलते लाखों करोड़ों दर्शक अपने - अपने घरों में ही मैच देखेंगे। ऐसे में आईपीएल मैच को लाईव स्ट्रीम करने के लिए आपको डिज़्नी+ हॉटस्टार का एन्यूअल सब्सक्रिप्शन लेना होगा। 

how to watch ipl match online, know the best offers dva
Author
Dubai - United Arab Emirates, First Published Sep 19, 2020, 4:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2020 (IPL2020) का पहला मैच बस कुछ ही देर में शुरू होने वाला है। पहला मैच पिछली बार की विजेता मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और उपविजेता चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के बीच होगा। इस बार कोरोना महामारी के चलते लाखों करोड़ों दर्शक अपने - अपने घरों में ही मैच देखेंगे। ऐसे में आईपीएल मैच को लाईव स्ट्रीम करने के लिए आपको डिज़्नी+ हॉटस्टार का एन्यूअल सब्सक्रिप्शन लेना होगा। तो आज हम आपको बताते हैं  डिज़्नी+ हॉटस्टार (disney+ hotstar) को सब्सक्राईब (subscribe) करने के पांच आसान तरीके। 

पहला तरीका: आप डिज़्नी+ हॉटस्टार पर नया अकाउंट खुलवाकर डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी का सब्सक्रिप्शन 399 रु. में खरीद सकते हैं। आईपीएल 2020 मैचों के साथ ही आपको इसपर लेटेस्ट बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर्स, एक्सक्लूसिव हॉटस्टार स्पेशल शो भी देखने को मिलेंगी। आप एक बार सब्सक्रिप्शन लेकर पूरे साल एंटरटेनमेंट का फायदा उठा सकेंगे।

दूसरा तरीका: आप फोन रिचार्ज के जरिए भी डिज़्नी+ हॉटस्टार को सब्सक्राईब कर सकते हैं। यदि आप जियो (JIO) सिम कार्ड का इस्तेमाल करते हैं, तो आपको 401 रु. के रिचार्ज पर डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी का एन्यूअल सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इस रिचार्ज प्लान में हर रोज 3 जीबी हाई स्पीड इंटरनेट डेटा, अनलिमिटेड वॉईस कॉल्स 28 दिन के लिए मिलेगा।

तीसरा तरीका: पूरे आईपीएल को लुत्फ उठाने के लिए आप जियो का 598 रु. का रिचार्ज भी करवा सकते हैं। 598 रु. के रिचार्ज प्लान में डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी (disney+ hotstar vip) का वार्षिक सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इस प्लान में कस्टमर को प्रतिदिन 2 जीबी हाई स्पीड इंटरनेट डेटा, अनलिमिटेड वॉईस कॉल्स 56 दिन की वैधता के साथ मिलते हैं।

चौथा तरीका: यदि आप एयरटेल (Airtel) यूजर्स हैं, तो आपको 448 रु. के रिचार्ज में डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी का एन्यूअल सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इस प्लान में कस्टमर को 3जीबी हाईस्पीड डेटा प्रतिदिन, अनलिमिटेड वॉईस कॉल्स 28 दिन की वैधता के साथ मिलेंगे।

पांचवां तरीका: एयरटेल के 599 रु. के रिचार्ज में भी आपको डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी का वार्षिक सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इस प्लान में कस्टमर को प्रतिदिन 2 जीबी हाई स्पीड इंटरनेट डेटा, अनलिमिटेड वॉईस कॉल्स 56 दिन की वैधता के साथ मिलेंगे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios