स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2020 के 48वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को पांच विकेट से हराकर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने प्लेऑफ में अपनी जगह बना ली है। इस मैच में मुंबई के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने 79 रनों की नाबाद पारी खेली। शानदार परफॉर्मेंस देने के बाद भी लगातार टीम में उपेक्षा का शिकार हो रहे सूर्यकुमार यादव आने वाले ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम में सिलेक्ट हो सकते हैं। बुधवार को आरसीबी के खिलाफ उनके शानदार प्रदर्शन को देखते हुए भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने कहा है कि 'धैर्य रखिए'। उनके इस कमेंट को देखकर लग रहा है कि 27 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया जा रही इंडियन टीम में वो शामिल हो सकते हैं। 

शास्त्री में फोटो शेयर कर लिखा सूर्य नमस्कार
मुंबई इंडियंस के स्टार प्लेयर सूर्यकुमार यादव की परफॉर्मेंस देखकर फैंस के साथ-साथ इंडियन क्रिकेट के हेड कोच रवि शास्त्री भी बेहद खुश हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सूर्यकुमार यादव की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि 'सूर्य नमस्कार, मजबूत रहिए और धैर्य रखिए' (Surya namaskar, Stay strong and patient)। शास्त्री के इस पोस्ट को देखकर लग रहा है कि टीम सिलेक्टर्स अपने गलती सुधारते हुए उन्हें टीम में जगह देंगे। बता दें कि आईपीएल 2020 के 48वें मैच में मुंबई इंडियंस ने शानदार जीत दर्ज की। इस जीत के पीछे टीम के स्टार प्लेयर सूर्यकुमार यादव का बड़ा योगदान रहा है। उन्होंने  43 गेंदों में 79 रनों की नाबाद पारी खेली। उनकी इस जीत के बाद रवि शास्त्री भी उनके मुरीद हो गए है।

बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं सूर्यकुमार
आईपीएल के 13वें सीजन में सूर्यकुमार यादव बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने 12 मैचों में 362 रन बनाए हैं। इतना ही नहीं घरेलू क्रिकेट में भी वह लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। यादव का ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर चुना जाना तय लग रहा था लेकिन उन्हें जगह नहीं मिली। बता दें कि बीसीसीआई ने सोमवार को ही ऑस्ट्रेलिया दौरे (india australia tour) के लिए टेस्ट, वन-डे इंटरनेशनल और T-20 अंतरर्राष्ट्रीय टीम की घोषणा की। टीम में सूर्य कुमार यादव (Suryakumar Yadav) के सिलेक्शन ना होने पर फैंस काफी नाराज थे। टीम के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने भी उनके सिलेक्ट ना होने पर गुस्सा जाहिर किया था।