Asianet News Hindi

CSK vs RR: राजस्थान ने चेन्नई को 16 रन से दी मात; 20वें ओवर में धोनी के 3 छक्के भी नहीं दिला पाए जीत

आईपीएल के 13 वें सीजन के चौथे मैच में राजस्थान रॉयल्स (आरआर) ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को 16 रन से मात दी। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान ने तय ओवरों में 216 रन बनाए। जवाब में चेन्नई सिर्फ 200 रन ही बना पाई।

IPL 2020 CSK vs RR live match score Rajasthan Royals and Chennai Super Kings Playing 11 KPP
Author
Sharjah - United Arab Emirates, First Published Sep 22, 2020, 3:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

दुबई. आईपीएल के 13 वें सीजन के चौथे मैच में राजस्थान रॉयल्स (आरआर) ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को 16 रन से मात दी। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान ने तय ओवरों में 216 रन बनाए। राजस्थान की ओर से संजू सैमसन ने 32 गेंद पर 74 रन, स्टीव स्मिथ ने 47 गेंद पर 69 रन बनाए। वहीं, जोफ्रा आर्चर ने अंतिम ओवरों में 8 गेंद पर 27 रन की पारी खेली।

 जवाब में उतरी चेन्नई की शुरुआत सधी रही। वॉटसन और मुरली विजय ने पहले विकेट के लिए 56 रन जोड़े। लेकिन बाद में एक एक कर सीएसके के विकेट गिरते चले गए। चेन्नई निर्धारित 20 ओवर में 200 रन बना सकी। आखिरी ओवर में धोनी के 3 छक्के भी टीम को जीत नहीं दिला पाए। 

डु प्लेसिस ने खेली शानदार पारी
चेन्नई मैच में भले ही हार गई हो। लेकिन फाफ डु प्लेसिस ने शानदार पारी खेली। उन्होंने 37 गेंद में 72 रन बनाए। इस पारी में 7 छक्के भी लगाए। वहीं, धोनी ने 29 और केदार जाधव ने 22 रन बनाए।

पिछले 5 मुकाबलों में क्या हुआ था?
पिछले 5 मैचों की देखें तो रॉयल्स सिर्फ 1 मैच जीत सकी है। वहीं, धोनी की टीम ने चार मैच जीते हैं। पिछले सीजन में भी चेन्नई ने दोनों मैचों में आरआर को मात दी थी। 

इस मैदान पर हुए कुल टी-20: 14
पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम जीती: 10
पहले गेंदबाजी करने वाली टीम जीती: 4
 
प्लेइंग इलेवन

RR- स्टीव स्मिथ, यशस्वी जयस्वाल, रॉबिन उथप्पा, संजू सैमसन, डेविड मिलर, रियान पराग, टॉम करन, श्रेयस गोपाल, जोफ्रा आर्चर, जयदेव उनादकट और राहुल तेवतिया।

CSK- शेन वॉटसन, मुरली विजय, फाफ डू प्लेसिस, रितुराज गायकवाड़, केदार जाधव, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, सैम कर्रन, लुंगी नगिदी, दीपक चहर और पीयुष चावला।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios