Asianet News Hindi

तो इस वजह से चहल पर नाराज हुईं धनाश्री, हजार ब्लर फोटो खींचने के बाद मिली 1 परफेक्ट पिक्चर

धनाश्री ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। लेकिन उनकी फोटो क्लिक करने वाले युजी चहल को धनाश्री के गुस्से का भी शिकार होना पड़ा। दरअसल, इस तस्वीर को क्लिक करने के लिए चहल ने कई सारी ब्लर फोटो खींची, जिसके बाद धनाश्री को सिर्फ 1-2 अच्छी फोटो मिली। 

IPL2020 : Dhanashree verms shared her photo on instagram and gives credit to yuzvendra chahal for clicking blur photos dva
Author
Dubai - United Arab Emirates, First Published Nov 6, 2020, 2:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल 2020 में फाइनल की रेस शुरू हो चुकी है। 6 नवंबर को आरसीबी और सनराइजर्स हैदराबाद का मैच बहुत ही दिलचस्प होने वाला है। इस बीच लोगों की नजर क्रिकेट के मैदान के साथ-साथ क्रिकेटर्स की सोशल मीडिया लाइफ पर भी है। ना सिर्फ इन क्रिकेटर्स, बल्कि उनसे जुड़े लोगों की लाइफ पर भी सबकी पैनी नजर है। इन्हीं में से एक है युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree verma),जो सोशल मीडिया के जरिए जमकर सुर्खियां बटोरती हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम पर धनाश्री की कुछ तस्वीरें वायरल हुई है, जिसमें ब्लैक कलर की ड्रेस और खुले बाल में वह गजब की खूबसूरत लग रही है। 
(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

इस वजह से मंगेतर से नाराज हुईं धनाश्री
हाल ही में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपना 32वां जन्मदिन मनाया। लेट नाइट हुई बर्थडे पार्टी में पूरी टीम के साथ ही उनके परिवार के लोग भी मौजूद थे। इस पार्टी में विराट - अनुष्का के साथ ही चहल की मंगेतर भी गजब की खूबसूरत लग रही थी। धनाश्री ने हाल ही में उस पार्टी की अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। लेकिन उनकी फोटो क्लिक करने वाले युजी चहल को धनाश्री के गुस्से का भी शिकार होना पड़ा। दरअसल, इस तस्वीर को क्लिक करने के लिए चहल ने कई सारी ब्लर फोटो खींची, जिसके बाद धनाश्री को सिर्फ 1-2 अच्छी फोटो मिली। इसे लेकर धनाश्री ने अपनी फोटो पर कैप्शन भी दिया है और लिखा कि 'कई धुंधली तस्वीरों को क्लिक करने के लिए युजी चहल  (@ yuzi_chahal23) को धन्यवाद'। 

धनाश्री वर्मा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। काली ड्रेस, काले लंबे बाल और होंठों पर लाल रंग की लिपस्टिक लगाए वह कमाल लग रही है। हजारों-लाखों लोग उनकी फोटो पर लाइक और कमेंट कर चुके हैं।

आज होगी चहल की अग्नि परीक्षा
आईपीएल 2020 के एलिमिनेटर मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से होने वाला है। कप्तान डेविड वार्नर और ऋद्धिमान साहा की सलामी जोड़ी हर मैच में कमाल दिखाती आ रही है। ऐसे में टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) पर बड़ी जिम्मेदारी होगी कि कैसे वो हैदराबाद के रनों की रफ्तार पर लगाम लगा पाएंगे। वही, हैदराबाद का गेंदबाजी अटैक भी बेजोड़ है। गेंदबाजी में सनराइजर्स के पास संदीप शर्मा, होल्डर, शाहबाज नदीम, टी नटराजन और राशिद खान जैसे फार्म में चल रहे गेंदबाजी हैं। 

आईपीएल का रोमांच और क्रिकेटर्स की पर्सनल लाइफ की खबर जानें यहां

युवराज सिंह ने शेयर किया पत्नि संग करवा चौथ का वीडियो, लेकिन लोगों ने 4 साल बाद बच्चा ना होने पर मार दिया ताना

फाइनल में पहुंची मुंबई इंडियंस, एक्सपर्ट ने बताए मुंबई की जीत और दिल्ली के हार के कारण

तो क्या बर्थडे के दिन ही मम्मी-पापा बन गए विराट-अनुष्का? इंटरनेट पर फिर वायरल हो गई नन्हे कोहली की झूठी PHOTO

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios