Asianet News Hindi

वुमन्स टी-20 चैलेंज: वेलोसिटी ने सुपरनोवाज को 5 विकेट से हराया, IPL की तर्ज पर हो रहा मैच

वुमन्स टी-20 चैलेंज यानि महिलाओं के IPL में वेलोसिटी ने सुपरनोवाज को 5 विकेट से हरा दिया। मिताली राज की कप्तानी वाली टीम ने लीग में पहली बार हरमनप्रीत की टीम को शिकस्त दी है।

Women T20 Challenge Velocity beat Supernovas by 5 wickets kpl
Author
Sharjah - United Arab Emirates, First Published Nov 4, 2020, 11:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

शारजाह. वुमन्स टी-20 चैलेंज यानि महिलाओं के IPL में वेलोसिटी ने सुपरनोवाज को 5 विकेट से हरा दिया। मिताली राज की कप्तानी वाली टीम ने लीग में पहली बार हरमनप्रीत की टीम को शिकस्त दी है। इससे पहले टूर्नामेंट में दोनों के बीच 2 मैच खेले गए। सभी में वेलोसिटी को हार मिली।

शारजाह में खेले गए मैच में सुपरनोवाज ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 127 रन का टारगेट दिया। इसके जवाब में वेलोसिटी ने 19.5 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 129 रन बनाते हुए मैच जीत लिया। वेलोसिटी के लिए सुने लूस ने सबसे ज्यादा नाबाद 37 रन बनाए। उनके अलावा सुषमा वर्मा ने 34 और वेदा कृष्णमूर्ति ने 29 रन बनाए।

खराब शुरुआत के बाद जीती वेलोसिटी
वेलोसिटी की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी। टीम ने 17 रन पर अपने दोनों ओपनर्स गंवा दिए। डेनिले वाइट और शेफाली वर्मा को अयाबोंगा खाका ने आउट किया। वाइट ने शून्य रन बनाए। वहीं, शेफाली 11 बॉल पर 17 रन ही बना सकीं। कप्तान मिताली राज भी खास नहीं कर सकीं और 19 बॉल पर 7 रन बनाकर आउट हुईं। उन्हें शशिकला श्रीवर्धने ने शकीरा सैल्मन के हाथों कैच आउट कराया। इसके बाद वेदा कृष्णमूर्ति और सुषमा वर्मा ने चौथे विकेट के लिए 27 रन की पार्टनरशिप की। वेदा 29 रन बनाकर आउट हुईं। उन्हें राधा यादव ने चमारी अटापट्टू के हाथों कैच आउट कराया। आखिर में सुषमा वर्मा और सुने लूस ने 5वें विकेट के लिए 51 रन की पार्टनरशिप कर टीम को जीत दिलाई।

दोनों टीमें:
वेलोसिटी:
शेफाली वर्मा, डेनिले वाइट, मिताली राज (कप्तान), वेदा कृष्णमूर्ति, सुषमा वर्मा (विकेटकीपर), सुन लूस, मनाली दक्षिणी, शिखा पांडे, एकता बिष्ट, लेग कास्पेरेक और जहांआरा आलम।

सुपरनोवाज: प्रिया पुनिया, चमारी अटापट्टू, जेमिमा रोड्रिग्स, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), तानिया भाटिया (विकेटकीपर), शशिकला श्रीवर्धने, पूजा वस्त्रकार, राधा यादव, शकीरा सैल्मन, अयाबोंगा खाका और पूनम यादव।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios