Asianet News Hindi

शराबी ड्राइवर ने यूं दौड़ाई बस, लोगों की निकल गईं चीखें

झारखंड के हजारी बाग में एक सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। ये लोग एक मुंडन कार्यक्रम में शामिल होने बिहार शरीफ जा रहे थे।
 

3 killed in road accident in Jharkhand Hazaribagh
Author
Hazaribagh, First Published Oct 9, 2019, 6:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हजारीबाग. झारखंड के  हजारीबाग जिले में बुधवार सुबह हुई एक सड़क दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हो गई। हादसे के पीछे ड्राइवर की लापरवाही सामने आई है। पुलिस के मुताबिक, हादसा एनएच-33 चरही घाटी पर हुआ। हादसे में करीब 12 लोग घायल भी हुए हैं। सिटी राइड बस में बैठे ये लोग बिहर के बिहार शरीफ के रहने वाले थे। ये लोग पूजा करने रजरप्पा जा रहे थे। इसी बीच उनकी बस बेकाबू होकर डिवाइडर से जा टकराई। हादसे में 2 महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सदर हॉस्पिटल भर्ती कराया। हादसा बुधवार सुबह करीब 5 बजे का बताया जाता है।

हजारीबाग के उपायुक्त भुवनेश प्रताप सिंह ने बताया कि हादसे के बाद बस का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर भाग निकला। ये लोग बिहार शरीफ में पटेल नगर के रहने वाले ललित कुमार के 3 साल के बेटे के मुंडन कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। बस में 50 से ज्यादा लोग बैठे थे। मृतकों में दनियावां नालंदा के रंजीत कुमार, किमी देवी और पिंकी देवी शामिल हैं।  घायल 28 वर्षीय रीना सिन्हा, 30 वर्षीय मालती देवी और 34 वर्षीय संतोष कुमार को रांची रेफर किया गया है। यात्रियों के मुताबिक, ड्राइवर ने शराब पी रखी थी। लोगों ने उससे गाड़ी धीमी चलाने को कहा, लेकिन उसने सबकी बात अनसुनी कर दी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios