Asianet News HindiAsianet News Hindi

विलेन बन गया बेटा, मां को मारा घूसा, पिता को चांटा और बहन के फाड़े कपड़े

झारखंड के लोहरदगा में एक शराबी बेटे ने चिकन न मिलने पर मां पर मुक्के बरसा दिए। बीच-बचाव करने पर पिता और बहन को भी पीट दिया। मां और पिता को हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा है।

 

A man beat his family for chicken
Author
Lohardaga, First Published Oct 11, 2019, 6:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लोहरदगा(Lohardaga). झारखंड के लोहरदगा में एक बेटे ने अपनी मां, बाप और बहन की पिटाई कर दी। बेटे ने बाप में ऐसा तमाचा मारा कि बाप बेहोश होकर गिर पड़ा। परिवार सेन्हा थाना क्षेत्र के बदला गांव में रहता है। मामला चिकन से जुड़ा है। आरोपी ने अपने घर में पलनेवाले मुर्गे को खाने की जिद की। उसकी मां ने मुर्गा देने से मना कर दिया। नशे में धुत बेटे ने मां में जोरदार घूसा मार दिया। वह यहीं नहीं रुका, बहन के विरोध करने पर उसकी भी पिटाई कर दी। हद तो तब हो गई जब उसने पीटते-पीटते बहन के कपड़े फाड़ दिए।

बाप को इतना पीटा कि ले जाना पड़ा हॉस्पिटल
बेटे ने बाप को ऐसा जोरदार तमाचा मारा कि बाप को हॉस्पिटल ले जाना पड़ा। मां-बाप हॉस्पिटल में भर्ती हैं। आरोपी फरार है, पुलिस तलाश कर रही है। आरोपी घर का सबसे बड़ा बेटा है। नशे में आए दिन वह पिटाई और गाली-गलौज करता रहता है।

पिछले साल भी आया था ऐसा ही एक मामला
पिछले साल जुलाई में छत्तीसगढ़ के रायपुर में भी ऐसा ही मामला सामने आया था। नंदकुमार निशाद(45) अपने परिवार के साथ खाना खा रहा था। नंदकुमार के बेटे मनीष(24) को चिकन पसंद नहीं था। मां बाहर सब्जी लेने गई थी। इतने
में मनीष की नंदकुमार से बहस हो गई। उसने गुस्से में पिता के सिर पर पटिया दे मारा। हादसे के बाद नंदकुमार को हॉस्पिटल ले जाया गया। डॉक्टर ने नंदकुमार के ऑपरेशन करने की सलाह दी थी, पर पैसों की कमी के चलते
ऑपरेशन नहीं हो सका। जिसके कारण नंदकुमार की मौत हो गई। नंदकुमार की मौत की खबर किसी ने भी पुलिस को नहीं दी और हादसा बताकर दाहसंस्कार कर दिया। मनीश के बड़े भाई मिथलेश निशाद(28) ने पुलिस से शिकायत की, जिसके बाद मनीष को गिरफ्तार कर लिया गया। मनीष मानसिक रूप से कमजोर है।

 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios