Asianet News Hindi

बदमाश ने कट्टे से ज्वेलर पर किया फायर, पर ट्रिगर जाम होते ही गुम हो गई सिट्टी-पिट्टी

रांची की बरियातू बस्ती में माया ज्वेलर्स के मालिक को लूटने का प्रयास। बाइक पर बैठकर आए थे तीन लुटेरे। लेकिन ज्वेलर की बहादुरी के चलते उल्टे पांव भागने पर हुए विवश।
 

Attack on Jeweler by robbers With the intention of robbery in Ranchi
Author
Ranchi, First Published Jul 14, 2019, 9:53 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रांची. बरियातू बस्ती में बाइक सवार तीन लुटेरों ने एक ज्वेलर को लूटने की कोशिश की। बाइक से पहुंचे बदमाशों में से एक ने ज्वेलर पर कट‌्टे से फायर किया, लेकिन उसका ट्रिगर जाम हो गया। इसके बाद ज्वेलर बदमाशों पर हावी हो गया। खुद को मुसीबत में घिरा देख बदमाश घबराकर वहां से भाग निकले।

सिर पर भी कट्टे से किया था हमला...
घटना शनिवार को गोविंद मार्केट स्थित एस. अलंकार ज्वेलर्स (माया ज्वेलर्स) के मालिक संतोष कुमार सोनी के साथ हुई। सोनी के अनुसार, वह शाम 4 बजे दुकान में अकेले थे, तभी दो बदमाश वहां पहुंचे और उन पर कट्टा तान दिया। बदमाशों की नीयत भापंते ही सोनी ने उनका विरोध किया। इस पर एक बदमाश ने कट्टे का ट्रिगर दबा दिया। लेकिन कट्टा मिस हो गया। यह देखकर बदमाश घबरा उठे। वे वहां से भागने लगे। सोनी ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की, तो एक बदमाश ने कट्टे से उनके सिर पर जोर हमला कर दिया। इससे सोनी के सिर से खून बहने लगा। मौका देखकर दोनों बदमाश शॉप के बाहर बाइक लिए खड़े तीसरे बदमाश के साथ भाग गए।

हालांकि जब सोनी ने चिल्लाना शुरू किया, तो दो युवकों ने अपनी बुलेट गाड़ी से उनका पीछा किया, लेकिन बदमाशों ने कट्टा दिखाकर उन्हें रोक दिया। इसके बाद बदमाश भाग निकले। घायल सोनी को आजसू नेता मोहसिन खान ने अपनी गाड़ी से रिम्स पहुंचाया। घटना की सूचना मिलने पर सिटी एसपी हरिलाल चौहान, सदर डीएसपी दीपक पांडेय, बरियातू और सदर थाना प्रभारी मौक पर पहुंच गए थे।

पहले भी हो चुका है एक ज्वेलर को लूटने का प्रयास

21 सितंबर 2018 को भी यहीं शिव चंद्रा ज्वेलर्स को लूटने का प्रयास हुआ था। हालांकि दुकान के कर्मचारी ने बदमाशों के मंसूबों पर पानी फेर दिया था। सिटी एसपी हरिलाल चौहान ने कहा कि आसपास के CCTV फुटेज खंगाले जा रहे हैं। बदमाश जल्द पकड़ लिए जाएंगे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios