Asianet News HindiAsianet News Hindi

एयर ऐंबुलेंस से एसिड अटैक पीड़िता को भेजा जाएगा दिल्ली, मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर CM हेमंत सोरेन ने लिया फैसला

झारखंड के चतरा में एसिड अटैक पीड़िता के मामले का पता लगने के बाद प्रदेश सीएम हेमंत सोरेन ने फैसला लेते हुए पीड़िता को दिल्ली भेजने का फैसला लिया है। इसके लिए उसे एयर एंबुलेंस की मदद से 31 अगस्त के दिन शिफ्ट किया जाएगा।

chatra news CM Hemant Soren ordered to shift acid attack victim to delhi using air ambulance for better treatment asc
Author
First Published Aug 31, 2022, 12:41 PM IST

चतरा (झारखंड): सनकी आशिक द्वारा किए गए एसीड अटैक में घायल चतरा जिले की की काजल कुमारी को बेहतर इलाज के लिए बुधवार को दिल्ली भेजा जाएगा। रिम्स के डॉक्टरों द्वारा दिए गए मेडिकल रिपोर्ट के बाद सीएम हेमंत सोरेन ने यह फैसला लिया है। काजल को एयर ऐंबुलेंस से दिल्ली शिफ्ट करने की तैयारी चल रही है। सीएम ने रिम्स के सुपरीटेंडेंट के नेतृत्व में गठित मेडिकल बोर्ड द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर यह फैसला लिया है। काजल पिछले 25 दिनों से जिंदगी और मौत से रिम्स में जूझ रही है। उसकी हालत गंभीर है। काजल का 60 प्रतिशत से अधिक शरीर का हिस्सा जल गया है। इधर,पीडित युवती के परिजनों को एक लाख रुपए की सहयोग राशि देने की घोषणा की गई है। चतरा के डीसी अबू इमरान ने कहा कि एक लाख रुपए का चेक रिम्स में युवती के परिजनों को सौंपा जाएगा।  

दोस्ती करने से मना करने पर युवती पर फेंका था एसिड
काजल चतरा जिले के हंटरगंज थाना क्षेत्र के रहने वाली है। 5 अगस्त की रात हंटरगंज के ही रहने वाले युवक संदीप भारती ने एक तरफा प्यार में युवती के घर में घुसकर उसपर एसीड फेंक दिया था। पुलिस ने घटना के दिन ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। काजल की मां ने बताया था कि संदीप काफी दिनों से बेटी को परेशान कर रहा था। कहीं से बेटी का नंबर जुगाड़ कर उसे फोन पर भी जान से मारने की धमकी देता था। कॉलेज, कोचिंग आने-जाने के दौरान भी संदीप बेटी को परेशान करता था। संदीप बेटी से शादी करना चाहता था। लेकिन बेटी ने उससे शादी करने से मना कर दिया था। जिसके बाद संदीप ने बेटी पर एसीड फेंक उसे जान से मारने की कोशीश की थी। 

सीएम बनाए हुए है नजर
सीएम हेंमत सोरेन काजल की सेहत पर लगातार नजर बनाए हुए हैं। सीएम के अलावा स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने भी रिम्स पहुंच युवती का हाल जाना था। रिम्स के सुप्रीटेंडेंट को काजल की पल-पल की रिपोर्ट देने को कहा गया है। जानकारी हो कि काजल पर एकतरफा प्यार में एसिड अटैक करने वाले पर भी कड़ी कार्रवाई करने की मांग की जा रही है। काजल का दिल्ली में इलाज होगा। जिसपर सीएम भी नजर बनाए हुए हैं। 

यह भी  पढ़े- गणेश उत्सव स्पेशलः उधार देने वाले गणेश जी, आवश्यक्ता लिखकर कागज छोड़ देते लोग.. और फिर अगले दिन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios