Asianet News Hindi

रांची में भीषण हादसाः पिता, बेटे और पत्नी की मौत, बहन के तिलक चढ़ाने की कर रहे थे तैयारी

छतरपुर थाना क्षेत्र के कौअल निवासी अखिलेश प्रसाद यादव की बहन की शादी 26 अप्रैल को होनी है। 21 अप्रैल को बहन का तिलक होना है। घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं। 

Death of father, son and wife in accident asa
Author
Ranchi, First Published Apr 14, 2021, 2:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पलामू ( Jharkhand) । स्विफ्ट डिजायर कार की विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। ये टक्कर इतनी तेज थी कि एक ही परिवार के पिता, पुत्र और पत्नी की मौत हो गई। यह हादसा बुधवार को पलामू के सतबरवा थाना क्षेत्र के पोखराहा में हुआ। बता दें कि मृतक अपने परिवार के साथ बहन के तिलक चढ़ाने की तैयारियों में जुटा था।

डॉक्टर को दिखाने जा रहा था परिवार
छतरपुर थाना क्षेत्र के कौअल निवासी अखिलेश प्रसाद यादव की बहन की शादी 26 अप्रैल को होनी है। 21 अप्रैल को बहन का तिलक होना है। घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं। अखिलेश स्विफ्ट डिजायर कार से पत्नी प्रमिला देवी (34), बेटा गुलशन (10) और गांव का ही युवक मनीष कुमार (20) कार रांची जा रहे थे। रांची में डॉक्टर से पत्नी और बेटे को डॉक्टर को दिखाते। लेकिन, सतबरवा थाना क्षेत्र के पोखराहा में स्विफ्ट कार की टक्कर विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों ने सुनाई ये कहानी
प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। स्थानीय ग्रामीणों ने टक्कर के बाद उन्हें निकालने का प्रयास किया। काफी मशक्कत के बाद सभी को कार से बाहर निकाला गया। अखिलेश और उनके बेटे की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि गंभीर रूप से जख्मी प्रमिला देवी और मनीष को एमएमसीएच लाया गया। इलाज के दौरान प्रमिला देवी ने भी दम तोड़ दिया। जख्मी मनीष को बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर कर दिया गया। 


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios