Asianet News Hindi

सामने मौत बनकर खड़ा था एक खंभा, उसी के पास जाकर तीन दोस्तों की चली गई जान

ये एक्सीडेंट शनिवार देर रात का बताया जा रहा है, जो हजारीबाग जिले के एक गांव में हुआ है। चश्मीदीदों ने बताया उनकी बाइक की रफ्तार बहुत ज्यादा थी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बिजली क खंभा पूरी तरह से टेढ़ा हो गया। तीनों बच्चों ने मौके पर ही अपना दम तोड़ दिया।

Death of three friends road accident in hzaribagh
Author
Hazaribagh, First Published Oct 20, 2019, 6:54 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हजारीबाग (झारखंड). अक्सर हमको बड़े-बुजुर्ग यही समझाते हैं कि देखकर गाड़ी को चलाना, क्योंकि हादसा कभी बोलकर नहीं आता है। ऐसा एक दिल दहला देने वाला दर्दनाक हादसा झारखंड में हुआ। जहां पर बाइक सवार तीन युवकों की एक साथ बेरहमी से मौत हो गई। पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है।

तीन दोस्त एक कमरे में रहते थे साथ
दरअसल, ये एक्सीडेंट शनिवार देर रात का बताया जा रहा है, जो हजारीबाग जिले के एक गांव में हुआ है। जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में मारे गए तीनो छात्र एक ही कमरे में किराए से रहकर हजारीबाग में पढ़ाई करते थे। वह एक बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहे थे। इस दौरान उनकी गाड़ी सामने लगे एक बिजली के खंभे से जा टकराई। 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कैसा था वो मंजर
चश्मीदीदों ने बताया उनकी बाइक की रफ्तार बहुत ज्यादा थी। इसलिए वह ब्रेक नहीं लगा पाए। टक्कर इतनी भीषण थी कि बिजली क खंभा पूरी तरह से टेढ़ा हो गया। तीनों बच्चों ने मौके पर ही अपना दम तोड़ दिया। जमीन पर खून बिखरा हुआ था। पुलिस ने मृतकों की पहचान कुंदन कुमार,  दीपक कुमार और राजकुमार के रूप में करके उनके घरवालों को जानकारी दे दी है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios