Asianet News HindiAsianet News Hindi

खुद को सीएमओ का अधिकारी बता गिरिडीह के एसडीओ और डीएमओ फोन कर धमकाया, मांगे पैसे, पुलिस जांच में जुटी

झारखंड के गिरीडीह में बुधवार 24 अगस्त की रात बदमाशों ने SDO और DMO को कॉल कर धमकाते हुए पैसे की मांग की साथ ही कार में डीज़ल भराने को कहा। शुरूआती जांच में जिस नंबर से फोन आया वह जमशेदपुर के एक पत्रकार का बताया जा रहा है।

Giridih news thugs threat SDO and DMO trying to extort money from them posing as officer from CMO police begin investigation asc
Author
Giridih, First Published Aug 25, 2022, 12:37 PM IST

गिरिडीह( झारखंड): झारखंड के गिरिडीह जिला में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। खुद को सीएमओ रांची का अधिकारी बता कर बदमाशों ने गिरिडीह जिला के एसडीओ विशालदीप खलखो और डीएमओ सतीश चंद्र नायक को फोन कर अवैध माइनिंग व तस्करी की बात कहते हड़काया। फिर दोनों अधिकारियों को पैसे लेकर होटल पहुंचने की बात कही। गाड़ी में डीजल भरवाने के लिए भी बोला। कुछ देर के लिए दोनों अधिकारी हैरान रह गए। फिर पता पता चला कि कोई बदमाश उन्हें ठगने की कोशिश कर रहा है। जिसके बाद अधिकारियों ने बदमाशों को पकड़ने के लिए घेराबंदी शुरू की। इसके बाद एसडीओ, डीएमओ, एसडीपीओ अनिल सिंह, गिरिडीह थाना के अध्यक्ष आरएन चौधरी होटल पहुंचे। लेकिन अधिकारियों के होटल पहुंचने से 10 मिनट पहले ही तीनों शातिर बदमाश वहां से भाग निकले। जिसके बाद जब अधिकारियों ने मोबाइल नंबर की जांच कि पता चला कि जमशेदपुर के एक पत्रकार की है। 

गार्डेना व्यू मैं रुके थे तीनों बदमाश
होटल में जांच करने पहुंचे अधिकारियों को होटल स्टाफ ने  बताया कि बुधवार देर रात तीन युवक प्रेस लिखी एक काले रंग की गाड़ी ( जेएच-05 सी 0109)  में सवार होकर होटल पहुंचे थे। उन्हें कमरा नंबर 101 दिया गया।  तीनों नशे की हालत में थे। सुबह होते तीनों  होटल का किराया दिए बगैर वहां से चले गए।

जल्द पकड़े जाएंगे बदमाश: एसडीओ
इस मामले में गिरिडीह के एसडीओ विशालदीप खलखो ने बताया कि मामले की जांच पुलिस व साइबर पुलिस  मिलकर कर रही है। बदमाशो को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। पता चला है कि उन्हें फोन करने वाला जमशेदपुर का मीडिया कर्मी है। उन्होंने बताया कि  बदमाशों ने कमरों में अपना कोई प्रमाण भी नहीं छोड़ा था। लेकिन होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर की पहचान की गई है। इधर, मामले को लेकर पत्रकार ने बताया कि उन्होंने किसी भी अधिकारी को फोन नहीं किया है। उनका मोबाइल हैक कर लिया गया था। पत्रकार ने होटल गार्डन व्यू में रुकने की बात से भी इनकार किया है।.

यह भी पढ़े- पति के सोते ही पत्नी आधी रात को 2 मर्दों के साथ बनाती संबंध, एक दिन न्यूड हालत में ससुर ने देखा तो कांड हो गया

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios