आदिवासी लड़की का जंगल में मिला शव, इलाके में फैली सनसनी, मौत की वजह चौंकाने वाली

| Dec 05 2022, 09:47 PM IST

आदिवासी लड़की का जंगल में मिला शव, इलाके में फैली सनसनी, मौत की वजह चौंकाने वाली

सार

झारखंड के हजारीबाग जिले के जंगल में एक आदिवासी लड़की का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई। युवती के सिर पर धारदार हथियार से हमला किया गया है। पुलिस को आंशका है कि रेप के बाद मौत की वारदात की गई है ताकि पहचान छिप सके। शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

हजारीबाग ( hazaribagh). झारखंड के हजारीबाग जिले  से सनसनीखेज मामला सामने आया। यहां घर के नजदीक एक जंगल से सोमवार को एक किशोरी का शव बरामद किया गया। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। जानकारी में सामने आया कि वह सोमवार की सुबह से युवती घर में दिखी नहीं थी। मामले की जांच टाटीझरिया पुलिस थाना कर रही है। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ताकि मौत की वजह पता चल सके, साथ ही केस दर्ज कर लिया गया है।

जंगल में लकड़ी लेने गए लोगों ने देखा
मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ए कुमार ने बताया कि मांझीटोला के कुछ लोग दिन में मवेशियों को चारा चराने और जलाऊ लकड़ी लेने के लिए कंडापहाड़ी के जंगल में गए हुए थे वहां उन्होंने एक नाबालिग लड़की का शव दिखाई दिया। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जप्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं उसकी पहचान की गई तो फूलमती कुमारी निवासी ग्राम जेरूवाडीह के रूप में हुई। पुलिस को उसके सिर पर धारदार हथियार से हमले के घाव मिले है। पुलिस को आंशका है कि रेप की वारदात के बाद हत्या को अंजाम दिया गया हो।

Subscribe to get breaking news alerts

पहचान छुपाने के लिए की हत्या
जांच कर रही पुलिस का अनुमान है कि युवती से रेप की वारदात और अपनी पहचान छुपाने के लिए आरोपी ने मर्डर को अंजाम दिया होगा। शव को देखने के बाद मृतका की मां ने बताया कि उनकी बेटी ने वहीं कपड़े पहने जो बीती रात को पहने थे। इसके अलावा पुलिस पूछताछ में मां ने बताया है कि बेटी किसी लड़के से बात करती थी। घटना के समय लड़की के पिता घर पर नहीं थे क्योंकि वह बाहर नौकरी करते है। उसका भाई भी शहर में रहकर मजदूरी करता है।

टाटीझरिया थाने के प्रभारी ए कुमार के साथ पुलिस एसपी मनोज चोठे ने कहा कि घटना की हर एंगल से जांच की जाएगी। मृतका हजारीबाग मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम किया जा रहा है। पुलिस ने कहा हमने मामले को गंभीरता से लिया है। रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और आरोपियों को जल्द अरेस्ट किया जाएगा।

यह भी पढ़े- मंगेतर से मिलने आया घर, देखते ही लड़की पर चाकू से ताबड़तोड़ 25 वार, शादी से पहले ही अपनी दुल्हन को