Asianet News HindiAsianet News Hindi

जमशेदपुर में लिव इन में रह रही प्रेमिका का पहले सिर बिजली के खंभे में मारा, फिर पीट पीटकर ले ली जान

झारखंड के जमशेदपुर में एक आरोपी ने घरेलू विवाद में उसके साथ रह रही लिव इन प्रेमिका की पीट पीटकर जान ले ली। मामले में पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। गांववालों के मना करने के बाद भी साथ रहती थी मृतका।

jamshedpur news accused killed his lover who is living him in live in relationship asc
Author
Jamshedpur, First Published Aug 17, 2022, 10:56 PM IST

जमशेदपुर: झारखंड में लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी। घटना जमशेदपुर से सटे पटमदा के बोड़ाम थाना क्षेत्र में हुई है। पगदा गांव में रहने वाले भुकु सबर (32) ने 16 अगस्त की रात अपनी प्रेमिका विधवा गुलापी सबर (35) की हत्या कर दी। दोनों पिछले 6 महीने से लिव-इन में रह रहे थे। सूचना पाकर बोड़ाम पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। साथ ही शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम मेडिकल अस्पताल भेज दिया। जबकि प्रेमी भुकु सबर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उसे जेल भेजने की तैयारी कर रही है। 

6 महीने से दोनों रह रहे थे लिव-इन में
स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतका गुलापी सबर के पति गौउर सबर की करीब एक साल पहले मौत हो चुकी है। और उसके दो बेटे व एक बेटी है। पति की मौत के बाद गुलापी की भुकु सबर से दोस्ती हुई और बाद में प्यार हो गया। जिसके बाद दोनों पिछले 6 माह से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे और अक्सर शराब के नशे में दोनों के बीच विवाद होता था। 16 अगस्त की शाम को भी भुकु सबर शराब के नशे में आया और गुलापी से झगड़ा करने लगा और उसे पकड़कर बिजली के एक खंभे व दीवाल से उसके सिर को पटक दिया। साथ ही लाठी-डंडे से भी उसकी पिटाई कर दी। जिससे गुलापी की मौत हो गई।

पहली पत्नी प्रताड़ना से तंग आकर भाग गई थी
ग्रामीणों एवं सबर समुदाय के अन्य लोगों ने महिला को भुकु के साथ नहीं रहने की सलाह दी थी। क्योंकि भुकु पहले से विवाहित था,और अपनी बीवी से मारपीट करता था, जिससे तंग आकर उसकी पत्नी उसे छोड़कर भाग गई थी। इसके बावजूद भी गुलापी भुकु के साथ अपने बच्चों को लेकर उसके घर पर रह रही थी। दोनों पति-पत्नी की तरह ही रहने लगे थे और साथ में मजदूरी करते थे। भुकु ने गांव के एक किसान से खेत में धान रोपने के लिए 50 रुपए एडवांस लिए थे। मृतका ने उस खेत में काम करने से मना कर दिया था। फिर  आरोपी की प्रेमिका किसी दूसरे खेत में काम करने चली गई। जिसको लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ और मामला इतना बढ़ गया कि भकु ने अपनी प्रेमिका की हत्या ही कर दी।

यह भी पढ़े- झारखंड सीएम को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत: खनन पट्‌टा और शेल कंपनी मामले में हाईकोर्ट की कार्रवाई पर रोक

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios