Asianet News HindiAsianet News Hindi

5 बच्चों की मां की मौत के बाद शव को अस्पताल में छोड़ कर भागा पति, मृ़तका की मां ने लगाए गंभीर आरोप

जामताड़ा में पांच बच्चों की मां की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। उसके पति ने महिला का शव अस्पताल में ही छोड़ दिया और मौके से फरार हो गया। मामले में पीड़िता की मां ने पति पर ही हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

jamtara news husband runaway with his friends leaving wife deadbody in hospital victim mother suspted them asc
Author
First Published Sep 28, 2022, 9:36 PM IST

जामताड़ा(झारखंड). झारखंड के जामताड़ा में पांच बच्चों की मां की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। उसके पति ने महिला का शव अस्पताल में ही छोड़ दिया और मौके से फरार हो गया। घटना मिहिजाम थाना क्षेत्र की है। जानकारी के अनुसार, मालपाड़ा निवासी लगभग 35 वर्षीय ब्याहता महिला लक्ष्मी देवी उर्फ जिरु को उसका पति मनोज राउत उर्फ ठुठा अपने साथियों के साथ मृत अवस्था में चित्तरंजन के कस्तूरबा गांधी अस्पताल लाया। जहां चिकित्सकों के लक्ष्मी को मृत घोषित करने के बाद मनोज समेत सभी फरार हो गए। 

मिहिजाम सेल का है मीडिया प्रभारी 
बताया जा रहा है कि मृतका का पति मनोज बीजेपी मिहिजाम सेल का मीडिया प्रभारी है। घटना की जानकारी मिलने के बाद चित्तरंजन पुलिस ने मिहिजाम पुलिस से सम्पर्क कर महिला के परिजनों को सूचित किया। मृत महिला का मायका पश्चिम बंगाल का देंदुआ में है। मृतका की मां ने बताया कि मनोज और लक्ष्मी के 5 बच्चे है। 

एक साल पहले दूसरी महिला को लेकर भागा था
मृतका की मां ने बताया कि बीते वर्ष मनोज कुशबेदिया की एक ब्याहता महिला को लेकर फरार हो गया था। उसके बाद से लक्ष्मी और मनोज के बीच अक्सर तकरार होती रहती थी। लक्ष्मी ने आत्महत्या की है या उसे इन लोगों ने मिलकर हत्या की है इसकी पुलिस जांच करें। रोते हुए बच्चे के नानी ने कहा कि इतने छोटे छोटे बच्चों का अब क्या होगा, कौन संभालेगा।

मामले को दबाने की कोशिश
दूसरी ओर घटना के बाद से कई बिचौलिया किस्म के लोग अस्पताल से लेकर थाने तक मामले को दबाने के लिए सेंटिंग करते देखे गए। मृतका के परिजनों को भी किसी से कुछ कहने से रोका गया। मामले में चित्तरंजन पुलिस के इंस्पेक्टर इंचार्ज राजू स्वर्णकार ने कहा की महिला का शव हमारे अस्पताल क्षेत्र में मिला है इसलिए पोस्टमार्टम की व्यवस्था कर शव को आसनसोल भेजा गया है। घटना मिहिजाम में हुई है, मिहिजाम पुलिस शिकायत दर्ज करेगी।

घटना को लेकर मिहिजाम थाना प्रभारी प्रणय सत्यम ने कहा कि चित्तरंजन पुलिस से सूचना मिली है, घटना की छानबीन के बाद शिकायत दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि महिला की मौत कैसे और किन कारणों से हुई है।

यह भी पढ़े- यह राजस्थान है, यहां बच्चों की तरह पालते हैं मवेशियों को, उनको बचाने के लिए लगा देते है जान की बाजी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios