Asianet News HindiAsianet News Hindi

रेप की घटनाओं के बीच यहां से आई एक अच्छी खबर, पोलिंग बूथ पर यूं मिले बचपन के 3 पुराने दोस्त

झारंखड में शनिवर के दिन विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में 20 सीटों के लिए मतदान चल रहा था। इसी दौरान रांची के एक पोलिंग बूत पर बचपन की तीन सहेलियां अचानक कई सालों बाद वोट डालते समय टकरा गईं। तीनों ने घंटों बातचीत की और बचपन के दिनों को याद किया। वह तीनों इतनी खुश थीं कि मानों उनका कोई सपना पूरा हो गया हो।

jharkhand election-2019 voting during meet childhood friend Three elderly women jharkhand vidhan sabha in ranchi
Author
Ranchi, First Published Dec 7, 2019, 7:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रांची (झारखंड). हैदराबाद में महिला डॉक्टर से रेप और हत्या के मामले के बाद रोज देश में कहीं ना कहीं से गैंगरेप की खबरे सामने आ रही हैं। वहीं इस नकारात्मक माहौल में झारखंड से वोटिंग के दौरान एक अच्छी खबर भी सामने आई है। जहां बचपन की दोस्त 3 बुजुर्ग महिलाएं मतदान केंद्र पर वोट डालने के दौरान एक-दूसरे से टकराईं।

यूं मिली बचपन की 3 सहेलियां
दरअसल, हुआ यूं कि झारंखड में शनिवर के दिन विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में 20 सीटों के लिए मतदान चल रहा था। इसी दौरान रांची के एक पोलिंग बूत पर बचपन की तीन सहेलियां अचानक कई सालों बाद वोट डालते समय टकरा गईं।

कई घंटों तक की बातचीत, छलक आए खुशी के आंसू...
तीनों ने घंटों बातचीत की और बचपन के दिनों को याद किया। वह तीनों इतनी खुश थीं कि मानों उनका कोई सपना पूरा हो गया हो। जैसे इन बुजुर्ग महिलओं ने एक-दूसरे को पहचाना कि उनकी आंखों से खुशी के आंसू छलक आए।

डीसी ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की इन बुजुर्ग की तस्‍वीर
तीनों के मिलने के इस भावनात्मक पल को रांची के उपायुक्‍त और जिला निर्वाचन पदाधिकारी राय महिमापत ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। डीसी ने अपने ट्विटर हैंडल से इन बुजुर्ग की तस्‍वीर शेयर की। इसके बाद डीसी ने लिखा-पोलिंग बूथ पर वोट डालने के अलावा बहुत कुछ मिलता है। देखों यहां ये तीन पुराने यार मिल बैठे। तस्वीर में देखिए कैसे धनी देवी, रामैया देवी और महादी देवी एक-दूसरे से बात करते हुए खुश हो रहीं हैं। क्योंकि तीनों की बचपन की सखी जो मिल बैठी हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios