Asianet News HindiAsianet News Hindi

झारखंड में कश्मीरी युवकों से मारपीट, पाकिस्तान मुर्दाबाद के लगवाए नारे, कहा - शहर छोड़ दो वरना..

गुरुवार को कुछ स्थानीय युवकों ने कश्मीरी युवकों के साथ मारपीट की। उनसे पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगवाए और धमकी दी कि जल्द से जल्द शहर छोड़ दो वरना अंजाम भुगतने को तैयार रहो। इसकी शिकायत पीड़ित युवकों ने पुलिस से की है।

jharkhand kashmiri youth beaten in ranchi, slogans raised against Pakistan Murdabad, threatened to leave the city stb
Author
Ranchi, First Published Nov 11, 2021, 6:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रांची : झारखंड (jharkhand) की राजधानी रांची (ranchi) में कश्मीरी युवकों से मारपीट का मामले सामने आया है। जानकारी के मुताबिक डोरंडा थाना क्षेत्र में हथियार के दम पर कुछ युवकों ने तीन कश्मीरी युवकों को पहले डराया धमकाया और फिर उनकी जमकर पिटाई की। इतना ही नहीं इन युवकों से पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगवाए। इस घटना के बाद से ही चारों युवक काफी डरे हुए हैं। उन्होंने इसकी शिकायत थाने में भी की है।पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

शहर छोड़ दो वरना..
कश्मीरी युवकों की पिटाई के बाद उन्हें शहर छोड़ने की भी धमकी दी गई है। इन तीनों युवकों ने बताया कि के करीब 20 सालों से डोरंडा इलाके में किराए के मकान पर रह रहे हैं। ठंड के मौसम में वे कश्मीर (kashmir) से ऊनी कपड़े लाकर रांची में बेचते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि गुरुवार के दिन सोनू नाम के युवक हथियार लेकर उनके पास पहुंचा और जमकर मारपीट की। उसके साथ कई और लोग थे। पिटाई के दौरान उनसे पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगवाए और धमकी दी कि जल्द से जल्द शहर छोड़ दो वरना अंजाम भुगतने को तैयार रहो।

कई बार की गई मारपीट
पीड़ित युवकों ने पुलिस को बताया कि पिछले कुछ दिनों से कुछ स्थानीय लोगों का व्यवहार इनके प्रति बदल गया है। उन्हें हर रोजधमकी दी जा रही है और कई बार मारपीट भी की गई। उन्होंने बताया कि जिस वक्त उनके साथ मारपीट हो रही थी, उस वक्त आसपास के लोग वहां पहुंच गए और उन्होंने किसी तरह उनको बचा लिया। इन युवकों के नाम बिलाल अहमद, सब्बीर अहमद और वसीम अहमद है। 

आरोपी फरार, तलाश जारी
कश्मीरी युवकों ने इस पूरे ही मामले की लिखित में शिकायत की है। थाना प्रभारी रमेश कुमार सिंह ने बताया कि कश्मीरी युवकों की शिकायत के बाद आरोपियों की तलाश की जा रही है। उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। शहर का माहौल खराब करने वालों से पुलिस सख्ती ने निपटेगी। इस तरह के मामले बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे।

इसे भी पढ़ें-कश्मीरी पंडित हैं आतंकवादियों का टारगेट, कत्लेआम से दहशत का माहौल, क्या घाटी में लौट रहा 1990 का दौर?

इसे भी पढ़ें-ग्वालियर में फाइनेंस कंपनी रिकवरी करने पहुंची तो युवक ने अपनी ही कार में लगाई आग, कहा - अब ले जाकर दिखाओ..

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios