Asianet News HindiAsianet News Hindi

ग्वालियर में फाइनेंस कंपनी रिकवरी करने पहुंची तो युवक ने अपनी ही कार में लगाई आग, कहा - अब ले जाकर दिखाओ..

युवक ने एक जायलो कार फाइनेंस कराया था, लेकिन उसकी किस्त नहीं भर पाया था। जिस कारण से फायनेंस कंपनी की रिकवरी टीम बुधवार शाम को कार को लिफ्ट करने पहुंची थी। जब कंपनी के कर्मचारी गाड़ी ले जाने लगे, तभी कार मालिक वहां आ गया और उसने कार में आग लगा दी। जब तक वहां खड़े लोग कुछ समझ पाते तब तक कार आग का गोला बन गई।

madhy pradesh, recovery agent pull the finance car, owner brunt it in gwaliar stb
Author
Gwalior, First Published Nov 11, 2021, 5:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ग्वालियर : मध्यप्रदेश (madhya pradesh) के ग्वालियर (gwaliar) में एक शख्स ने गुस्से में अपने की कार पर पेट्रोल डालकर उसे आग लगा दी। मामला गोला का मंदिर थाना क्षेत्र का है। युवक ने एक जायलो कार फाइनेंस कराया था, लेकिन उसकी किस्त नहीं भर पाया था। जिस कारण से फायनेंस कंपनी की रिकवरी टीम बुधवार शाम को कार को लिफ्ट करने पहुंची थी। जब कंपनी के कर्मचारी गाड़ी ले जाने लगे, तभी कार मालिक वहां आ गया और उसने कार में आग लगा दी। जब तक वहां खड़े लोग कुछ समझ पाते तब तक कार आग का गोला बन गई।

अब ले जाकर दिखाओ…
बुधवार की शाम भिंड रोड पर कार को कुछ लोग एक ऑटो से लिफ्ट कर ले जा रहे थे। इस तरह कार ले जाने से कार मालिक विनय शर्मा नाराज हो गया। पहले तो उसने फायनेंस कंपनी के कर्मचारियों को डराया-धमकाया लेकिन जब वे नहीं माने तो वह भड़क गया। जिसका वीडियो रिकवरी टीम ने बनाना शुरू किया। जिससे नाराज कार मालिक ने कार को आग के हवाले कर दिया और गुस्से में कहा कि अब कार ले जाकर दिखाओ।

मामला दर्ज, तलाश जारी
कार में आग लगती देख पास की फैक्टरी के गार्ड ने फायर ब्रिगेड और पुलिस को इसकी सूचना दी। फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची लेकिन जब तक आग बुझाई जाती तब तक कार जलकर खाक हो चुकी थी। घटना के लाइव वीडियो भी पुलिस को सौंपे गए हैं। घटना के बाद कार मालिक मौके से फरार है। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश की जा रही है।

इसे भी पढ़ें-Gujarat Accident: बारातियों से भरी बस ने टोल प्लाजा में बैठे कर्मचारियों को उड़ाया, चंद सेकंड में 3 की मौत..

इसे भी पढ़ें-'नही चाहिए ऐसा बिगड़ेल पति, पत्नी ने भेजा जेल, कहा-में अपनी जिंदगी बर्बाद कर चुकी हूं..लेकिन अब नहीं

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios