Asianet News HindiAsianet News Hindi

Gujarat Accident: बारातियों से भरी बस ने टोल प्लाजा में बैठे कर्मचारियों को उड़ाया, चंद सेकंड में 3 की मौत..

यह दर्दनाक हादसा गुजरात के तापी जिले के मांडल टोन नाके पर गुरुवार सुबह हुआ। जहां एक बारातियों से भरी बस टोल नाके के अंदर जा घुसी। हादसे का यह सीन वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया। 

Gujarat News Shocking Accident bus collide with toll plaza local news
Author
Gujarat, First Published Nov 11, 2021, 3:55 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

तापी (गुजरात. गुजरात के तापी जिले से बड़े  हादसे की खबर सामने आई है। जहां तेज रफ्तार में आ रही एक बारातियों से भरी बस सीधे टोल नाके में अंदर जा घुसी। जिसमें नाके के अंदर बैठे तीन कर्मचारियों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बस में बैठे 15 बाराती गंभीर रुप से घायल हो गए। आनन-फानन में घायलों को अस्पताल में एडमिट काराया गया है। टक्कर के बाद अफरा-तफरी मच गई।

सीसीटीवी में कैद हुआ खौफनाक मंजर
दरअसल, यह दर्दनाक हादसा तापी जिले के मांडल टोन नाके पर गुरुवार सुबह हुआ। जहां एक बारातियों से भरी बस टोल नाके के अंदर जा घुसी। हादसे का यह सीन वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस पहुंची और लोगों को टोल कैबिन से निकाला गया। 

कैबिन में बैठी कैशियर और कर्मचारियों की मौत
बता दें कि हादसे वाली बस बारातियों से भरी बस बुरहानपुर (महाराष्ट्र) से सूरत लौट रही थी। जिसमें करीब 40 यात्री सवार थे। बस फुल रफ्तार में आ रही थी। अचानक चालक ने ब्रेक से निंयत्रण खो दिया और टोल नाके के ब्रेकर को क्रॉस करते हुए कैबिन में जा घुसी। कैबिन में बैठी महिला कैशियर महिला और पास खड़े लोगों की मौत हो गई।

पलभर में चकनाचूर हो गया टोल नाका
इस दर्दनाक हादसे में बस के ड्राइवर और कंडक्टर भी गंभीर रुप से घायल हुए हैं। वहीं कई बुजुर्ग बाराती भी घायल हैं, फिलहाल उनको अस्पताल में भर्ती किया गया है। बता दें कि टक्कर लगते ही टोल नाका पूरी तरह से चकनाचूर हो गया। वहीं पास रखी कुछ मशीनें  भी टूट गईं। हादसे के बाद हाइवे पर लंबा जाम लग गया।

यह भी पढ़ें- राजस्थान में भयानक हादसा: हाइवे पर बस-ट्राले की टक्कर में जिंदा जले 12 लोग, आग लगते ही हुआ बड़ा धमाका

यह भी पढ़ें- Rajasthan Accident: सामने आईं भयावह तस्वीरें, चंद सेकेंड में जिंदा जले 12 लोग, चीख-पुकार ने रौंगटे खड़े किए

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios