Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजस्थान में भयानक हादसा: हाइवे पर बस-ट्राले की टक्कर में जिंदा जले 12 लोग, आग लगते ही हुआ बड़ा धमाका

राजस्थान के जोधपुर शहर से बड़े हादसे की खबर सामने आई है। जहां नेशनल हाइवे पर एक बस और ट्राले की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई। इस एक्टीडेंट में 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Rajasthan News road accident Bus and trolley collide on Barmer Jodhpur Highway  many died on the spot
Author
Jodhpur, First Published Nov 10, 2021, 12:55 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जोधपुर. राजस्थान (Rajasthan News) के बाड़मेर जिले से बड़े हादसे की खबर सामने आई है। जहां जोधपुर नेशनल हाइवे (National highway) पर एक बस और ट्राले की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई। इस एक्टीडेंट में 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। युवकों की मौत एक्सीडेंट के बाद बस में लगी आग के चलते हुई। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस-प्रशासन की टीम स्पॉट पर पहुंची।

धमाके के साथ जिंदा जले लोग
दरअसल, यह दर्दनाक एक्सीडेंट बुधववा सुबह बाड़मेर जिले के जोधपुर नेशनल हाईवे पर भांडियावास गांव में हुआ। जहां तेज रफ्तार में आ रही बस और ट्रेलर की भिड़ंत हो गई। टक्कर होते ही दोनों वाहनों में भयानक आग लग गई। आग इतनी तेज थी कि उसमें12 लोग जिंदा जल गए। फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया है।

Rajasthan News road accident Bus and trolley collide on Barmer Jodhpur Highway  many died on the spotRajasthan News road accident Bus and trolley collide on Barmer Jodhpur Highway  many died on the spot

पहले 5 फिर मृतकों की संख्या हुई 12

बता दें कि शुरुआत जानकारी में हादसे में मृतकों की संख्या 5 थी, लेकिन बाद में एसपी ने 7 की और पुष्टि की जिसके बाद 12 हो गई। हादसे के वक्त दोनों वाहनों में करीब 23 घायल होने की खबर है। सभी घायलों को बालोतरा के जिला अस्पताल में ले जाया गया है। वहीं मौके पर पहुंची फायर टीम ने दोनों वाहनों को सड़क से हटा दिया। जिले के तमाम बड़े अधिकारी पहुंच चुके हुए थे। स्पॉट पर मची अफरा-तफरी के माहौल को शांत कराया।

चश्मदीद ने बताई हादसे की पूरी कहानी
हादसे के एक चश्मदीद ने बताया कि जिस वक्त यह एक्सीडेंट हुआ वो बस में सफर कर रहा था। युवक ने बताया कि सुबह करीब साढ़े दस बजे बस बालोतरा से जोधपुर की तरफ जा रही थी। जिसमें करीब 25 के आसपास सवारियां बैठी हुई थीं। बस सही दिशा में जा रही थी, लेकिन सामने से ट्रेलर गलत साइड से आ रहा था जो बस से भिड़ गया। दोनों वाहनों की रफ्तार तेज थी। टक्कर होते ही बस में आग लग गई। फिर ट्रॉले को भी आग की चपेट में ले लिया। आनन-फानन में 10 से 12 सावारियां को निकाला गया, लेकिन आग इतनी तेज थी कई लोग उसमें से बाहर ही नहीं निकल सके।

यह भी पढ़ें- Rajasthan Accident: सामने आईं भयावह तस्वीरें, चंद सेकेंड में जिंदा जले 8 लोग, चीख-पुकार ने रौंगटे खड़े किए


 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios