Asianet News HindiAsianet News Hindi

'नही चाहिए ऐसा बिगड़ेल पति, पत्नी ने भेजा जेल, कहा-में अपनी जिंदगी बर्बाद कर चुकी हूं..लेकिन अब नहीं

महिला ने पुलिस शिकायत में कहा कि में नाकारा और शराबी पति से परेशान हो चुकी हूं। वह नशे में आकर रोज-रोज मारपीट करता है। बच्चों को भी पीटता है। उससे इतना परेशान हो चुकी हूं कि उसे जेल भेजने के अलावा दूसरा कोई विकल्प नहीं बचा। 

madhya pradesh mews Chhatarpur news crime news domestic violence alcoholic useless husband  wife sent to jail
Author
Chhatarpur, First Published Nov 11, 2021, 3:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

छतरपुर (मध्य प्रदेश). नशे की लत इंसान की जिंदगी तो क्या उसका परिवार तक को बर्बाद की कगार पर ला देती है। सब कुछ खत्म हो जाता है, लेकिन नशेड़ी फिर भी सबक नहीं लेते। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) के छतरपुर से ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां एक पत्नी ने अपने शराबी पति को जेल भेज दिया। कहा कि मैं तो अपनी जिंदगी खराब कर चुकी हूं, लेकिन अपने बच्चों का जीवन बर्बाद नहीं कर सकती हूं। इसलिए ना चाहकर भी उसे जेल भेजना पड़ा है।

15 साल तक सहे पति के जुल्म
दरअसल, यह मामला छतरपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है, जहां संगीता नाम की महिला ने पति बबलू सिंह के खिलाफ प्रताड़ित करने का मामला दर्ज करवाया था। इतना ही नहीं उसे जेल भी भेज दिया। महिला ने कहा कि मैं शादी के 15 साल तक इसकी प्रताड़ना झेलती रही, लेकिन जिंदगी के अंतिम पड़ाव में अब सहन नहीं होता है। अब बच्चे बढ़े हो रहे हैं और वह शराब को छोड़ने की बजाए ज्यादा पीने लगा। ना तो कोई काम करता और ना ही घर का खर्चा चलाता है। निकम्मा होने के बाद भी वह मारपीट करता है।

उम्र के अंतिम पड़ाव में चाहिए पति से छुटकारा
महिला ने पुलिस शिकायत में कहा कि में नाकारा और शराबी पति से परेशान हो चुकी हूं। वह नशे में आकर रोज-रोज मारपीट करता है। बच्चों को भी पीटता है। उससे इतना परेशान हो चुकी हूं कि उसे जेल भेजने के अलावा दूसरा कोई विकल्प नहीं बचा। घर का माहौल खराब हो रह है। रिश्तेदार भी ताना देने लगे। पति की गंदी आदतों से बच्चों के भविष्य पर भी बुरा प्रभाव पड़ रहा है। इसलिए वह अब पति से छुटकारा चाहती है।

यह भी पढ़ें- राजस्थान में भयानक हादसा: हाइवे पर बस-ट्राले की टक्कर में जिंदा जले 12 लोग, आग लगते ही हुआ बड़ा धमाका

यह भी पढ़ें- Rajasthan Accident: सामने आईं भयावह तस्वीरें, चंद सेकेंड में जिंदा जले 12 लोग, चीख-पुकार ने रौंगटे खड़े किए

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios