Asianet News HindiAsianet News Hindi

झारखंड लॉकडाउन : सरकार की अपील, कुछ दिनों की समस्या है हम मिलकर जंग लड़ेंगे

साथ ही उन्होंने आग्रह किया कि राज्यवासी कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव हेतु अपने घरों में ही रहें। उन्होंने सोमवार को यहां विधानसभा में यह बयान दिया। उन्होंने लोगों से आग्रह किया, ‘‘वे सामाजिक दूरी बनाकर रखें।

Jharkhand lockdown: Government appeals, there is a problem for a few days, we will fight together kpm
Author
Ranchi, First Published Mar 23, 2020, 5:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रांची. झारखंड के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने सोमवार को यहां कहा कि राज्य सरकार ने लॉकडाउन का निर्णय राज्यवासियों की सुरक्षा के लिए लिया है।

लोग अपने घरों में ही रहें

साथ ही उन्होंने आग्रह किया कि राज्यवासी कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव हेतु अपने घरों में ही रहें। उन्होंने सोमवार को यहां विधानसभा में यह बयान दिया। उन्होंने लोगों से आग्रह किया, ‘‘वे सामाजिक दूरी बनाकर रखें। लोग कम से कम लोगों से मिलें। यह कुछ दिनों की समस्या है। हम मिलकर जंग लड़ेंगे। सरकार ने एहतियात के तौर पर कड़े निर्णय लिए हैं। यह निर्णय राज्यवासियों की सुरक्षा हेतु लिए गए हैं।’’

झारखंड पूरी तरह से 31 मार्च तक लॉकडाउन

उन्होंने कहा, ‘‘इस दौरान जो खुद को असुरक्षित महसूस कर रहें हैं, वे सरकार से अपनी असुरक्षा के भाव साझा कर सकते हैं। सरकार असुरक्षा के भाव को दूर करेगी। जनता भरोसा रखे, किसी तरह की समस्या राज्य में नहीं होगी।’’ ज्ञातव्य है कि राज्य सरकार ने रविवार रात उच्चस्तरीय बैठक में पूरे राज्य को 31 मार्च तक लॉकडाउन करने का निर्णय लिया था। राज्य विधानसभा का बजट सत्र 28 फरवरी से जारी है जो 28 मार्च तक चलेगा।

(यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

(फाइल फोटो)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios