Asianet News Hindi

50 फीट गहरी खाई में गिरी 21 लोगों से भरी जीप, किसी का हाथ कटा तो किसी का पैर..2 की मौके पर मौत

बारसात के दिनों में हादसों की खबरें आम हैं, आए-दिन एक्सीडेंट होते रहते हैं। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला हादसा झारखंड से सामने आया है, जहां 20 सवारियों से भरी एक जीप नियंत्रित होकर 50 फीट गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई।

jharkhand news 2 passengers dies car falls into ditch in road accident  jharkhand kpr
Author
Ranchi, First Published Aug 25, 2020, 4:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

गढ़वा (झारखंड), बारसात के दिनों में हादसों की खबरें आम हैं, आए-दिन एक्सीडेंट होते रहते हैं। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला हादसा झारखंड से सामने आया है, जहां 20 सवारियों से भरी एक जीप नियंत्रित होकर 50 फीट गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

किसी का हाथ टूटा तो किसा पैर कटा...
दरअसल, यह भयानाक हादसा गढ़वा जिले के बंशीधर नगर थाना क्षेत्र में मंगलवार दोपहर में हुआ। जिसमें जीप चालक विवेक चंद्रवंशी (35) और महिला लीलो देवी (30) की मौत हो गई। इस एक्सीडेंट में किसी का हाथ टूट गया था तो किसी का पैर..कई के सिर से लेकर बाकी शरीर में जीप के कांच और पत्थर घुसे गए। आलम यह था कि लोग लहूलुहान थे उनकी बॉडी से खून बह रहा था। 

ड्राइवर की एक गलती से हुआ दर्दनाक हादसा
बता दें कि लोग पास के कस्बे नगरउटारी जा रहे थे, जहां मंगलवार को साप्ताहिक बाजार लगता है। जीप ड्राइवर ने गाड़ी की क्षमता से ज्यादा लोगों को भर रखा था। हादसे की वजह भी गाड़ी का ओवरलोड होना माना जा रहा है।

खाई से लोगों को निकलने में हुई काफी मशक्कत
हादसा होते ही स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई, लोगों ने एक्सीडेट की सूचना देकर मौके पर पुलिस को बुलाया। इसके बाद पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से लोगों को खाई में से निकाला और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। बताया जाता है कि लोगों को खाई से निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios