Asianet News Hindi

शर्मनाक: दरिंदों ने 5 साल की बच्ची का रेप के बाद की हत्या, मासूम के एक हाथ की हथेली ही कर दी गायब

झारखंड में एक मानवता को तार-तार कर देने वाली शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां एक पांच साल की बच्ची का बिना कपड़ों के शव मिला। हैवानों की हैवानियत और मासूम की हालत देख हर किसी की आंखों से आंसू छलक पड़े।

jharkhand news five year old girl nude body found in ranchi east singhbhum kpr
Author
Singhbhum (St), First Published Sep 2, 2020, 7:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जमशेदपुर. झारखंड में एक मानवता को तार-तार कर देने वाली शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां एक पांच साल की बच्ची का बिना कपड़ों का शव मिला। हैवानों की हैवानियत और मासूम की हालत देख हर किसी की आंखों से आंसू छलक पड़े।

सिगरेट से जला हुआ था मासूम का हाथ
दरअसल, यह घटना जमशेदपुर के सोनारी थाना क्षेत्र में मरीन ड्राइव के पास बुधवार को सामने आई। जहां बच्ची का शव इस हालत में मिला। मासूम के बांए हाथ की हथेली गायब थी और दूसरा हाथ सिगरेट से जला हुआ था। घटना की जानकारी लगते ही सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने पिता को किया गिरफ्तार
घटना स्थल पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को शव उठाने से मना कर दिया। साथ ही बच्ची के परिजनों ने अपराधी की गिरफ्तार करने और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने फिलहाल बच्ची के सौतेले पिता को हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है।

घर से खेलते वक्त गायब हो गई थी बच्ची
पुलिस को परिजनों ने बताया कि उनकी पांच साल की बेटी सोमवार शाम को अपने घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान वह कुछ देर बाद गायब हो गई। घरवाले ने रातभर बेटी की काफी तलाश की लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चला। मंगलवार सुबह बच्ची के गायब होने की सूचना सोनारी थाना की पुलिस को दी। फिर बुधवार को बच्ची का शव इस हालत में मिला।

नाना-नानी के घर रहती थी मासूम
पुलिस ने बताया कि बच्ची के पिता की मौत हो चुकी है, वह फिलहाल अपने नाना-नानी के घर रहती थी। उसकी मां ने दूसरी शादी कर ली, सौतेले पिता और मां जब काम पर जाते थे तो बेटी को नाना-नानी के  घर छोड़ जाया करते थे।

मुख्यमंत्री ने जांच के दिए सख्त आदेश
इस दर्दनाक घटना के बारे में जैसे ही प्रदेश के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को पता चला तो उन्होंने ट्वीट कर मामले पर दुख जताया। इसके अलावा सीएम ने जमशेदपुर और झारखंड पुलिस को इस मामले की जांच कर आरोपियों को सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios