Asianet News Hindi

मातम में बदलीं खुशियां: 7 फेरे से पहले दूल्हे के जीजा और चाचा की मौत, डोली की जगह उठी अर्थीं

जैसे ही हादसे की जानकारी दुल्हन के घरवालों को पता चली तो वहां भी खुशियां की जगह मातम पसर गया। हर किसी के चेहरे पर मातम की लकीरें साफ दिखाई दे रहीं थीं। फिर शादी में ना तो बैंड-बाजा बजा और ना ही किसी प्रकार का कोई सेलिब्रेशन दिखाई दिया।

jharkhand news palamu Two men died in accident KPR
Author
Palamu, First Published Dec 2, 2020, 3:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रांची. अक्सर सुना है कि जरा सी लापरवाही बड़े हादसे को जन्म दे देती है। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला हादसा झारखंड में हुआ, जहां एक शादी की खुशियां देखते ही देखते ही मातम में बदल गईं। बारात जाते समय हुए हादसे में दूल्हे के चाचा और जीजा की मौत हो गई।

बारातियों में मची चीख-पुकार...
दरअसल, यह लापरवाही का भीषण हादसा पलामू जिले के मनातू थाना क्षेत्र में हुआ। जहां बारात में जा रहे बस की छत पर बैठे दो लोगों की हाइटेंशन तार की चपेट में आने से मौत हो गई। ये दुखद घटना बुधवार को सुबह हुई। सभी बाराती खुशियां मनाने की जगह चीखने-पुकारने लगे।

दूल्हे के जीजा और चाचा की मौत
हादसे की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस पहुंची ने  शवों को कब्जे में लेकर  पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं मृतकों की पहचान मुनारिक महतो (55) और शंकर कुमार (32) के रूप में हुई। मुनारिक जहां दूल्हे के चाचा तो शंकर दूल्हे के जीजा थे।

दुल्हन की भी सुनाई दीं चीखें...
पुलिस ने लोगों को शांत कराकर किसी तरह बारात को दुल्हन के घर रावाना किया। जैसे ही हादसे की जानकारी दुल्हन के घरवालों को पता चली तो वहां भी खुशियां की जगह मातम पसर गया। हर किसी के चेहरे पर मातम की लकीरें साफ दिखाई दे रहीं थीं। फिर शादी में ना तो बैंड-बाजा बजा और ना ही किसी प्रकार का कोई सेलिब्रेशन दिखाई दिया। यहां तक की दुल्हन भी रोने लगी। समझा-बुझाकर शादी के सात फेरे सपन्न कराए गए।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios