Asianet News Hindi

GOOD NEWS: धोनी के माता-पिता ने जीती कोरोना की जंग, डॉक्टरों ने बताया किस वजह से 7 दिन में हुए ठीक

धोनी के पिता पान सिंह धोनी और माता देवकी देवी पिछले सप्ताह 21 अप्रैल कोरोना संक्रमित हुए थे। जिसके बाद उन्हें  रांची के प्राइवेट पल्‍स सुपर स्‍पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब उन्होंने कोरोना की जंग जीत ली है और मंगलवार देर रात वह हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर अपने घर लौटकर आ गए।  दोनों की सेहत पूरी तरह से ठीक है। 

jharkhand news ranchi news ms dhoni mother and father recover corona discharged from hospital in ranchi kpr
Author
Ranchi, First Published Apr 29, 2021, 1:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रांची (झरखंड). कोरोना वायरस की दूसरी लहर में हर कोई इसकी चपेट में आ रहा है, लेकिन संक्रमित होने के बाद  डरने की नहीं, लड़ने की जरूरत है। आप हिम्मत और जोश से ही माहामीर की यह जंग जीत सकते हैं। इसी बीच एक सुखद खबर सामने आई है। जहां भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के माता-पिता संक्रमण से पूरी तरह ठीक हो गए हैं। 

सुपर स्‍पेशलिटी अस्पताल में चल रहा था इलाज
दरअसल, माही के पिता पान सिंह धोनी और माता देवकी देवी की पिछले सप्ताह 21 अप्रैल  को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद उन्हें रांची के एक प्राइवेट सुपर स्‍पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब उन्होंने कोरोना की जंग जीत ली है और मंगलवार देर रात वह हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर अपने घर लौटकर आ गए।  दोनों की सेहत पूरी तरह से ठीक है। रिपोर्ट भी निगेटिव आई है।

इसलिए जल्द रिकवर हो गए धोनी के माता-पिता
 हॉस्पिटल के डॉक्टरों का कहना था कि धोनी के माता-पिता की स्थिति सामान्य थी और उनका ऑक्सीजन लेवल ठीक था, इसलिए उनकी हालत में जल्दी ही सुधार हो गया। साथ उनके फेफड़ों में भी कोई ज्यादा इन्फेक्शन नहीं हुआ था। समय रहते उन्होंने अपनी जांच कराई, जिससे वह रिकवर भी जल्दी हो गए।

माता-पिता की खबर सुनते ही माही ने ली राहत की सांस
बता दें कि इस वक्त धोनी आईपीएल क्रिकेटमें बिजी हैं। माही की अगुआई में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स शानदार प्रदर्शन कर रही है। कोरोना से जंग जीत चुके माता पिता की खबर सुनने के बाद अब उन्होंने राहत की सांसी ली है।

राज्य में कोरोना की स्थिति
 झारखंड में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। पिछले 24 घंटे यानि मंगलवार को प्रदेश में 6 हजार से ज्यादा नए कोरोना के मामले सामने आए हैं। वहीं राज्य में कोरोना के संक्रमित मरीजों की संख्या 50 हजार के आंकड़े को भी पार कर गई। 

 

Asianet News का विनम्र अनुरोधः आइए साथ मिलकर कोरोना को हराएं, जिंदगी को जिताएं...। जब भी घर से बाहर निकलें माॅस्क जरूर पहनें, हाथों को सैनिटाइज करते रहें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। वैक्सीन लगवाएं। हमसब मिलकर कोरोना के खिलाफ जंग जीतेंगे और कोविड चेन को तोडेंगे। #ANCares #IndiaFightsCorona

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios