Asianet News HindiAsianet News Hindi

फ्रूटी लेने गई थी 5 साल की बच्ची, 12 साल के लड़के ने जो किया शर्मसार करने वाला, पढ़िए झारखंड की शॉकिंग न्यूज

परिजनों का कहना है कि जब बच्ची दुकान से घर वापस लौटी तो उन्हें स्थिति का अंदाजा हुआ। इसके बाद उन्होंने सारी जानकारी ली और पुलिस थाने जाकर इसकी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस कार्रवाई में जुटी  है। 

Khunti 12 year old boy allegedly raped a five year old girl stb
Author
Khunti, First Published Apr 27, 2022, 7:51 AM IST

खूंटी : झारखंड (Jharkhand) के खूंटी (Khunti) में पांच साल की मासूम पर कथित रूप से रेप का मामला सामने आया है। आरोप 12 साल के नाबालिग लड़के पर लगाया गया है। बच्ची के परिजनों ने आरोप है कि वह फ्रूटी लेने पास की दुकान पर गई थी। इस दौरान दुकान पर बैठे नाबालिग लड़के ने उसके साथ गलत हरकत  की। उस दौरान दुकान में कोई और नहीं था। इस वारदात के बाद बच्ची जब अपने घर पहुंची तो परिवार वालों को इसका पता चला। 

परिजन पहुंचे थाने
जब इसकी जानकारी परिजन को लगी तो उन्होंने पहले पूरी जानकारी ली फिर थाने पहुंच गए। पुलिस के सामने उन्होंने 12 साल के लड़के पर आरोप लगाया और उसके खिलाफ केस भी दर्ज करवाया। उसके बाद पुलिस ने तत्काल रुप से कार्रवाई करते हुए लड़के को पकड़ लिया और उससे पूछताछ शुरू की।

बाल सुधार गृह भेजा गया
पुलिस ने बताया कि रविवार को दुष्कर्म के आरोपी नाबालिग लड़के को पकड़ा गया था। उससे पूछताछ भी हुई है। इसको लेकर एक दर्ज कर लिया गया है। नाबालिग लड़के को रांची (Ranchi) के बाल सुधार गृह में भेज दिया गया है। फिलहाल मामले की जांच जारी है। सबूत मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

पहले भी इस तरह की वारदात
यह इस तरह की कोई पहली वारदात नहीं है। इससे पहले 20 अप्रैल को खूंटी में ही एक 11 साल की बच्ची से गैंगरेप की खबर सामने आई थी। बच्ची शादी समारोह में शामिल होने गई थी। वहां से लौटते वक्त छह नाबालिग लड़कों ने उसके साथ दरिंदगी की। तोरपा प्रखंड में हुए इस वारदात का खुलासा तब हुआ जब बच्ची की मां ने थाने में शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपियों को अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार कर लिया था। सभी आरोपियों की उम्र 10 से 15 साल के बीच है और सभी छात्र हैं। 

इसे भी पढ़ें-झारखंड की शॉकिंग न्यूज : खूंटी में शादी से लौटते वक्त 11 साल की बच्ची से गैंगरेप, आरोपियों की उम्र 10-15 साल

इसे भी पढ़ें-झारखंड में दो सहेलियों से गैंगरेप : पहले एक युवती से दुष्कर्म फिर सहेली को बुलाने को कहा, पुलिस के होश उड़े

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios