Asianet News HindiAsianet News Hindi

पुलिसवाले को गिराकर की छाती पर चढ़ गए 2 युवक, बोले सरकार ने हमे 3 महीने नियम तोड़ने छूट दी है


पुलिसवाले ने यवकों को हेलमेट चेकिंग की तो वह कहने लगे 3 महीने तक सरकार ने हमे नियम तोड़ने की छूट दी है। फिर आप कौन होते हों नियम बताने वाले और हेलमेट पहनने की सलाह देने वाले। इसके बाद वह सिपाही से भिड़ गए और उसको जमीन पर गिराकर मारपीट करने लगे।

new traffic rules police checking without helmets people in ranchi
Author
Ranchi, First Published Nov 11, 2019, 4:31 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रांची. (झारखंड). रांची एक पुलिसकर्मी को दो युवकों की बाइक चलाने के दौरान हेलमेट की चेकिंग करना महंगा पड़ गया। जैसे ही सिपाही ने लड़कों को रोका तो वह उनसे उलझ पड़े और सिपाहियों को दादगिरी दिखाने लगे। देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ लग गई।

पुलिसवाले की छाती पर चढ़ गए युवक
दरअसल, यह घटना सोमवार के दिन रांची यूनिवर्सिटी के सामने हुई है। जहां ट्रैफिक व्यवस्था संभाल रहे एक पुलिसवाले की दो लड़कों ने बुरी तरह पीट दिया। इतना ही नहीं सिपाही को जमीन पर गिराकर उसकी छाती पर भी दोनों युवक चढ़ गए। इसके साथ मारपीट के अलावा उसको गंदी-गंदी गालियां भी देने लगे।

युवक बोले-सरकार ने 3 महीने की नियम तोड़ने की छूट दी है...
जैसे पुलिसवाले ने उनकी चेकिंग की तो वह कहने लगे तीन महीने तक सरकाने नियम तोड़ने की छूट दी है। फिर आप कौन होते हों नियम बताने वाले और हेलमेट की सलाह देने वाले। इसके बाद वह सिपाही से भिड़ गए। कुछ देर बाद उनको झगड़ते देखे स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिसकर्मी को उनसे बचाया। 

पुलिसवाले ने अपने ही थाने में कराई FIR
सिपाही ने अपने थाने में जाकर युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। पुलिस विभाग ने दोनों छानबीन करके दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है। दोनों  के जीशान और अरसलान नाम हैं। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios