Asianet News HindiAsianet News Hindi

झारखंड की राजधानी में हुई वारदात... हथियार के बलपर पेट्रोल पंप में घुसे लुटेरे, वेपन के दम पर की लूट

झारखंड की राजधानी रांची मे फिर अपराध की वारदात सामने आई है। जहां हथियार लिए बदमाशों ने एक पेट्रोल पंप में लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बंदूक की नोक पर उन्होंने 2.73 लाख की लूट। मामलें में पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी।

ranchi news goons rob cash from petrol pump with weapons sca
Author
Ranchi, First Published Aug 13, 2022, 10:19 PM IST

रांची (झारखंड). झारखंड की राजधानी रांची के इटकी में लूटेरों ने शुक्रवार रात वारदात को अंजाम दिया। लुटेरों थाना क्षेत्र के राँची-गुमला मुख्य मार्ग NH23 पर पलमा गांव स्थित भूमिजा फ्यूल पेट्रोल पंप से 2.73 लाख रुपए लूट लिए। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। शनिवार को इसका फूटेज सामने आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना के बारे में पेट्रोल पंप के संचालक गौतम कुमार कुशवाहा ने बताया कि सभी लूटेरे पेट्रोल पंप की दक्षिणी दिवार को फांद कर अंदर आए थे। उसके बाद लूटेरे काउंटर पर पहुंचे और वहां रखे सारे पैसे लेकर पैदल ही फरार हो गए। 

लूटेरों ने कपड़े से ढक रखा था चेहरा
गौतम ने बताया कि सभी लूटेरों ने अपना चेहरा कपड़ा से ढ़क रखा था। सभी के पास हथियार भी थे। घटना के समय पंप के मैनेजर नितेश कुमार सोनी सहित कुल चार कर्मचारी मौके पर मौजूद थे। लूटेरों ने हथियार का भय दिखा सभी को चुप करा रखा था। उन्होंने कर्मचारियों के साथ धक्का मुक्की भी की। लूटेरों के जाने के बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फूटेज खंगाले। फूटेज के आधार पर पुलिस लूटेरों को पहचानने की कोशिश कर रही है। इसके साथ पुलिस लूटेरों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी भी कर रही है। 

पहले से रेकी कर बनाई योजना
पेट्रोल पंप के संचालक गौतम ने बताया कि लूटपाट की घटना की फूटेज देखने के बाद ऐसा लग रहा है जैसे लूटेरे पेट्रोल पंप को अच्छी तरह से जानते थे। अपराधियों ने पहले ही पेट्रोल पंप को अच्छी तरह देख लिया था। वे पहले से इसकी रेकी कर योजना बनाए होंगे। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि दीवार लांघकर लुटेरे कुछ देर तक दीवार के सहारे खड़े रहे। . उसके बाद एक-एक करके काउंटर की ओर आए। सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि चार की संख्या में लुटेरे चेहरे को छुपाए हुए हैं।  साथ ही उनके हाथ में हथियार भी हैं।

यह भी पढ़े- गया जिले के ये गांव बन रहे साइबर अपराधियों का हब...चंद मिनट में हजारों रुपए खाते से कर देते है साफ

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios