Asianet News HindiAsianet News Hindi

झारखंड सियासी अपडेट्स: खूंटी रिजॉर्ट में 4 घंटे बिताने के बाद रांची के लिए निकले विधायक...रात में बड़ी मीटिंग

सूत्रों के अनुसार सभी विधायकों को खूंटी जिला के लतरातू डैम ले जाया जा रहा है। इसी बीच सीएम हाउस से निकलते वक्त झामुमो की राज्यसभा सांसद महुआ मांझी ने कहा कि झारखंड में ऑपरेशन लोटस का खतरा है।

ranchi news Many MLAs did not reach CM Hemant Soren meeting Operation Lotus in Jharkhand pwt
Author
First Published Aug 27, 2022, 4:15 PM IST

रांची. झारखंड में राजनीतिक उथल पुथल के बीच शनिवार दोपहर खूंटी के डूमरगढ़ी गेस्ट हाउस पहुंचे महागठबंधन के विधायक गेस्ट हाउस से रांची के लिए रवाना हो गए हैं। बताया जा रहा है कि कड़ी सुरक्षा में सभी एमएलए शाम 6 बजे खूंटी से निकल चुके हैं। दरअसल, झारखंड में राजनीतिक मचे घमासान के बीच कांग्रेस ने अपने विधायक दल की बैठक बुलाई है। बताया जा रहा है कि अविनाश पांडेय की अध्यक्षता में रांची में रात आठ बजे कांग्रेस विधायक दल की बैठक होगी। इसकी जानकारी झारखंड कांग्रेस ने अपने द्ववीटर हैडल पर दिया है। वहीं  JMM के विधायकों की बैठक सीएम हाउस में होनी है। इसलिए विधायक रांची आ रहे हैं। बता दें कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन विधायकों को सीएम हाउस से 3 लग्जरी बसों में लेकर आए थे। यहां सिर्फ 4 घंटे ही बिताए।

रिजॉर्ट पहुंचे विधायकों के लिए तैयार है स्पेशल डिश
लतरातू डैम के गेस्ट हाउस में विधायकों के लिए खास इंतजाम किए गए थे। खाने के लिए मटन, फिश करी और चावल बनाया गया। इतना ही नहीं वेजिटेरियन के लिए अलग डिश के इंतजाम किए गए थे। बताया जा रहा था कि यहां पर कुछ देर ठहरने के बाद विधायकों को कहीं और शिफ्ट किया जा सकता है। वहीं जब मीडिया ने बात की तो बताया गया कि हम पिकनिक मनाने जा रहे हैं।

बाहर नहीं जाएंगे
विधायकों को कहां ले जाने के सवाल पर महुआ मांझी ने कहा कि झारखंड में कई खूबसूरत स्थल हैं। बाहर क्यों जाएंगे। किसी आकर्षक स्थल में सभी एकजुट लोकर मिलेंगे। सभी विधायक मोबाइल से एक दूसरे से संपर्क में रहेंगे। वहीं, सीएम हाउस से निकलते वक्त हेमंत सोरेन के भाई विधायक बसंत सोरेन ने कहा कि सभी पिकनिक मनाने जा रहा है।

सीएम ने साथ में ली सेल्फी
बस से जाने की सेल्फी सीएम हेमंत सोरेन विधायकों के साथ लेते दिख रहे हैं। सूचना है कि लतरातू डैम में बनाए गए अस्थाई रिजॉर्ट में सभी विधायकों को रखा जाएगा। सीएम भी वहीं रहेंगे। बस में बैठे कई विधायकों की तस्वीरें सामने आई हैं। सीएम की जो सेल्फी है उसमें भी कई मंत्री और विधायक दिख रहे हैं। तस्वीरों में सभी मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं। सीएम के पास वाली सीट में मंत्री जोबा मांझी बैठी हैं। 

ranchi news Many MLAs did not reach CM Hemant Soren meeting Operation Lotus in Jharkhand pwt

बस में कौन-कौन है
तीन लग्जरी बसों में सीएम हेमंत सोरेन के साथ स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता, मंत्री जोबा माझी, विधायक कुमार जयमंगल सिंह उर्फ अनूप सिंह, विधायक लोबिन हेंब्रम, विधायक मिथिलेश ठाकुर, विधायक उमाशंकर अकेला, विधायक दीपिका पांडेय, विधायक पूर्णिमा नीजर सिंह, विधायक अंबा प्रसाद, विधायक समीर महंती, संजीव सरदार, मंगल कालिंदी, सविता महतो समेत अन्य विधायक सवार हैं। सभी को लतरातू डैम ले जाया जा रहा है। पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच सभी मंत्री और विधायकों को लतरातू डैम ले जाया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें- हेमंत सोरेन की मुश्किलें बढ़ी: BJP सांसद तक पहुंची सीक्रेट जानकारी, सरकार बचाने के लिए छत्तीसगढ़ भेजे गए MLA 

इसे भी पढ़ें-  हेमंत सोरेन की कुर्सी पर खतरा: झारखंड में नए सीएम की रेस में शामिल है ये 4 नेता, जानें क्या है इनकी प्रोफाइल   

हेमंत सोरेन आज दे सकते हैं इस्तीफा, जानें झारखंड में किस पार्टी को राज्यपाल देंगे सरकार बनाने का मौका
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios