Asianet News HindiAsianet News Hindi

होने वाली पत्नी की खतरनाक तस्वीर देख मंगेतर की खुल गई तीसरी आंख, कहा- अब नहीं कर सकता शादी

रांची के ध्रुवा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 22 साल की युवती को सोशल मीडिया पर अंजान युवक से दोस्ती करना भारी पड़ गया। युवती के मंगेतर और उसके ससुराल वालों को युवती की आपत्तिजनक तस्वीर भेज दी जिससे शादी टूट गई। 

ranchi news Social media friend sent objectionable photo to girl fiancee pwt
Author
Ranchi, First Published Aug 24, 2022, 11:10 AM IST

रांची. सोशल मीडिया पर अंजान लोगों  से दोस्ती करना कितना खतरनाक होता है ये आप इस मामले से समझ जाएंगे। राजधानी रांची में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। रांची के ध्रुवा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 22 साल की युवती को सोशल मीडिया पर अंजान युवक से दोस्ती करना भारी पड़ गया। करीब एक साल पहले मनीष कुमार नामक युवक से युवती ने दोस्ती की थी। जिसके बाद दोनों में बातचीत होने लगी। वीडियो कॉल पर भी दोनों ने खूब बात की। इसी बीच मनीष ने युवती का आपत्तिजनक तस्वीर ले ली। कुछ दिन पहले किसी कारणवश दोस्ती टूटने पर मनीष ने एक फर्जी सोशल मीडिया एकाउंट बनाया और युवती की तस्वीर वायरल कर दी। मनीष युवती को ब्लैकमेल करने लगा। इस मामले में युवती ने मनीष नामक युवक के खिलाफ ध्रुवा थाना में केस दर्ज करवाया है।

युवती की शादी तय हुई तो मंगेतर को भी भेजा फोटो
इसी बीच युवती की शादी तय हो गई। इस बात की जानकारी आरोपी युवक को हुई तो उसने युवती के मंगेतर और उसके ससुराल वालों को युवती की आपत्तिजनक तस्वीर भेज दी। जिसके बाद युवती का रिश्ता भी टूट गया। आरोपी अब भी युवती को ब्लैकमेल कर रहा है। केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। युवती ने पुलिस को आरोपी का मोबाइल नंबर भी उपलब्ध कराया है। पुलिस उसका मोबाइल लोकेशन निकाल रही है।

पहले घर वालों को तस्वीर भेज किया ब्लैकमेल
आरोपी युवक ने दोस्ती तोड़ने पर युवती की आपत्तिजनक तस्वीर पहले युवती के घर वालों को भेजा। परिजनों के मोबाइल पर युवती की आपत्तिजनक तस्वीर भेज ब्लैकमेल करता रहा। आरोपी ने कई नंबरों से युवती के परिजनों को तस्वीर भेजी। फिर शादी तय होने पर युवती के मंगेतर को भो आपत्तिजनक तस्वीर भेजी गई। युवती का कहना है कि इस घटना से वह मानसिक रूप से प्रताड़ित हो रही है।

इसे भी पढ़ें-  हेमंत सोरेन के करीब के घर ED की रेड, झारखंड के 17 ठिकानों पर चल रही है छापामार कार्रवाई, जानें क्या है मामला

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios