Asianet News Hindi

मोबाइल से फोटोग्राफी कर रहे युवकों की सरेआम पिटाई, धार्मिक नारा लगाने से मना करने पर हुआ हमला

एयरपोर्ट रोड पर कुछ युवकों के संग हुई मारपीट के बाद तनाव की स्थिति बनी हुई है। पीड़ित युवकों का आरोप है कि उन पर धार्मिक नारा लगाने का दबाव डाला गया। जब उन्होंने मना किया, तो पब्लिक ने सरेआम पीटा। घटना के विरोध में शुक्रवार रात रतन टॉकीज के पास लोगों ने उत्पात मचाया।
 

Religious crime in Ranchi; Attack on youth
Author
Ranchi, First Published Jul 6, 2019, 12:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रांची। बेफिजूल की बात ने रांची में बवाल मचा दिया। एयरपोर्ट रोड पर कुछ युवकों के संग हुई मारपीट के बाद तनाव की स्थिति बनी हुई है। पीड़ित युवकों का आरोप है कि उन पर धार्मिक नारा लगाने का दबाव डाला गया। जब उन्होंने मना किया, तो पब्लिक ने सरेआम पीटा। घटना के विरोध में शुक्रवार रात रतन टॉकीज के पास लोगों ने उत्पात मचाया। उपद्रवियों ने सड़क पर जाम लगाते हुए वहां से निकल रहे वाहनों पर पथराव किया।


उग्र लोगों लोगों ने सड़क जाम कर दी और उधर से गुजर रहे वाहनों में तोड़फोड़ की और लोगों के साथ मारपीट की। उपद्रवियों को काबू में करने पुलिस को लाठियां भांजना पड़ीं। पुलिस के मुताबिक एयरपोर्ट के पास हेथू गांव के लोगों ने कुछ युवकों की पिटाई कर दी थी। इसके बाद युवक डोरंडा थाना पहुंचे और वहां शिकायत दर्ज कराई। युवकों का आरोप है कि वे दो फोटो खींच रहे थे। तभी लाठी-डंडे के साथ पहुंचे लोगों ने उनका परिचय पूछकर एक धार्मिक नारा लगाने को कहा। नारा नहीं लगाने पर ग्रामीणों ने पिटाई कर दी। इसके बाद रतन टॉकीज के आसपास रहने वाले लोगों का गुस्सा फूट पड़ा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios