Asianet News HindiAsianet News Hindi

बच्चों की एक छोटी सी शरारत पड़ी बहुत महंगी, नहीं तो मौत के मुंह में समां जाते एक ही परिवार के 14 लोग

एक परिवार के 14 लोग सोमवार शाम को एक मंदिर से पूजा कर वापस अपने घर के लिए लौट रहे थे। इसी दौरान आगे बैठे बच्चों ने शरारत करते हुए ऑटो की हेड लाइट को स्विच ऑफ कर दी। जिसके चलते तेज रफ्तार में ऑटो अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया। 

same family 14 people injured in road accident jharkhand
Author
Godda, First Published Nov 5, 2019, 3:54 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp


गोड्डा (झारखंड). कभी-कभी नादान बच्चों की शरारत बहुत मंहगी पड़ जाती है। एक ऐसी ही घटना झारखंड से सामने आई है, जहां बच्चों की चंचलता या शरारत से एक भीषण हादसा हो गया। लेकिन गनीमत यह रही की 14 लोगों का पूरा परिवार मौत के मुंह में जाने से बच गया। 

बाल-बाल बच गया पूरा परिवार
दरअसल, सोमवार रात को गोड्डा-भागलपुर NH 333 A पर एक ऑटो तेज रफ्तार में अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में सभी 14 लोग घायल हो गए। जिनको स्थानीय लोगों ने पास के अस्पताल में एडमिट कर दिया गया है। वहीं तीन इस दुर्घटना में गंभीर रुप से जख्मी हुए हैं। जिनको भागलपुर रेफर कर दिया गया।

बच्चों की यह शरारत पड़ी बहुत महंगी
बता दें कि एक परिवार के 14 लोग सोमवार शाम को गोड्डा के योगिनी मंदिर से पूजा कर वापस अपने घर के लिए लौट रहे थे। इसी दौरान आगे बैठे हुए किन्हीं बच्चों ने शरारत करते हुए ऑटो की हेड लाइट को स्विच ऑफ कर दी। जिसके चलते ड्राइवर को रास्ता दिखाई नहीं दिया और वह पलट गया। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios